अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा के युवा प्रधान ने लेन-देन के चलते की दी जान, होटल में मिला शव

अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा के युवा प्रधान ने करीब 22 लाख रुपये के लेन-देन में आत्महत्या कर ली। उनका शव ब्रह्मसरोवर के नजदीक एक होटल के कमरे में मिला है। उन्होंने डेढ़ पेज का एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने कैथल के पाई निवासी एक सोना तस्कर से 20 लाख रुपये और एक अन्य से दो लाख के लेन-देन की बात कही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:50 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:50 AM (IST)
अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा के युवा प्रधान ने लेन-देन के चलते की दी जान, होटल में मिला शव
अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा के युवा प्रधान ने लेन-देन के चलते की दी जान, होटल में मिला शव

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा के युवा प्रधान ने करीब 22 लाख रुपये के लेन-देन में आत्महत्या कर ली। उनका शव ब्रह्मसरोवर के नजदीक एक होटल के कमरे में मिला है। उन्होंने डेढ़ पेज का एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने कैथल के पाई निवासी एक सोना तस्कर से 20 लाख रुपये और एक अन्य से दो लाख के लेन-देन की बात कही है। लॉकडाउन में जिम बंद होने से आर्थिक नुकसान भी इसका दूसरा कारण सुसाइड नोट में लिखा है। वह इन सबके चलते परेशान रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। केयूके थाना पुलिस ने फिलहाल होटल के कमरे को सील कर दिया है। जिला कैथल के गांव पाई निवासी राजेश भारद्वाज (44) कुरुक्षेत्र के दीदार नगर में जिम चलाता था। पुलिस के मुताबिक राजेश भारद्वाज ने बुधवार सुबह 11:45 बजे ब्रह्मसरोवर के नजदीक एक होटल में किराये पर कमरा लिया था। एक घंटे बाद कमरे के बाहर से एक वेटर निकल रहा था तो उसने कमरे का दरवाजा खुला देखा। उसने अंदर देखा तो राजेश जमीन पर पड़ा हुआ था। उसने तुरंत इसकी सूचना होटल प्रबंधक को दी। होटल प्रबंधक ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजेश के शव को एलएनजेपी अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा के प्रधान महीपाल और अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे। सोना तस्करी से जुड़ा हुआ है आरोपित

पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में एक व्यक्ति का नाम सामने आया है। उसका नाम सोना तस्करी में पहले भी आ चुका है। इसके तार कैंडी बाबा से भी जुड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में सोना तस्कर को 20 लाख रुपये देने की बात लिखी हुई है। वह इस पैसे को वापस नहीं कर रहा था। जांच अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस को राजेश के एक होटल में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। एलएनजेपी अस्पताल में पहुंचाने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। पुलिस इसको लेकर जांच कर रही है। स्वजनों के अनुसार राजेश पैसों के लेन-देन की वजह से परेशान चल रहा था।

chat bot
आपका साथी