पाकिस्तान यात्रा के लिए बैसाखी पर कुरुक्षेत्र से 11 को रवाना होगा पहला जत्था

बैसाखी पर पाकिस्तान धार्मिक यात्रा के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर द्वारा भेजा जाने वाला जत्था 11 अप्रैल को कुरुक्षेत्र से रवाना होगा। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री अमृतसर की कार्यकारिणी समिति के मैंबर जत्थेदार हरभजन सिंह मसाना धर्म प्रचार कमेटी के मैंबर तजिदर पाल सिंह लाडवा एसजीपीसी सचिव डा. परमजीत सिंह सरोहा सब-आफिस प्रभारी परमजीत सिंह दुनियामाजरा और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता एसजीपीसी सब-आफिस कुरुक्षेत्र से इस जत्थे को रवाना करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:07 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:07 AM (IST)
पाकिस्तान यात्रा के लिए बैसाखी पर कुरुक्षेत्र से 11 को रवाना होगा पहला जत्था
पाकिस्तान यात्रा के लिए बैसाखी पर कुरुक्षेत्र से 11 को रवाना होगा पहला जत्था

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : बैसाखी पर पाकिस्तान धार्मिक यात्रा के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर द्वारा भेजा जाने वाला जत्था 11 अप्रैल को कुरुक्षेत्र से रवाना होगा। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री अमृतसर की कार्यकारिणी समिति के मैंबर जत्थेदार हरभजन सिंह मसाना, धर्म प्रचार कमेटी के मैंबर तजिदर पाल सिंह लाडवा, एसजीपीसी सचिव डा. परमजीत सिंह सरोहा, सब-आफिस प्रभारी परमजीत सिंह दुनियामाजरा और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता एसजीपीसी सब-आफिस कुरुक्षेत्र से इस जत्थे को रवाना करेंगे।

एसजीपीसी सचिव डा. परमजीत सिंह सरोहा ने बताया कि जत्थे में शामिल संगत को सब ऑफिस कुरुक्षेत्र में 10 अप्रैल को सुबह 11 बजे कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। यह वैक्सीन एसजीपीसी के अधीन चल रहे मीरी-पीरी अस्पताल शाहाबाद मारकंडा की टीम द्वारा लगाई जाएगी। इसके अलावा संगत में शामिल लोगों का कोरोना टेस्ट भी निशुल्क किया जाएगा।

डा.सरोहा के अनुसार इसके अगले दिन 11 अप्रैल को कुरुक्षेत्र सब ऑफिस से जत्थे को पाकिस्तान के लिए रवाना किया जाएगा। पहले यह जत्था श्रीदरबार साहिब अमृतसर में रुकेगा और वहां से 12 अप्रैल को शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की प्रधान बीबी जगीर कौर पाकिस्तान के लिए जत्थे को रवाना करेगी।

chat bot
आपका साथी