थानेसर नगर परिषद ने अस्पताल के सामने से हटवाई रेहड़ी

थानेसर नगर परिषद ने सोमवार को एलएनजेपी अस्पताल के बाहर से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। नप ने अस्पताल के बाहर लगी रेहड़ियों व फड़ियों को न केवल हटवाया बल्कि कई रेहड़ी चालकों का सामान भी कब्जे में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 11:57 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 11:57 PM (IST)
थानेसर नगर परिषद ने अस्पताल के सामने से हटवाई रेहड़ी
थानेसर नगर परिषद ने अस्पताल के सामने से हटवाई रेहड़ी

-नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी के आदेश पर की गई कार्रवाई

-कई रेहड़ियों व फड़ियों को लिया गया कब्जे में, दोबारा रेहड़ी न लगाने की दी चेतावनी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

थानेसर नगर परिषद ने सोमवार को एलएनजेपी अस्पताल के बाहर से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। नप ने अस्पताल के बाहर लगी रेहड़ियों व फड़ियों को न केवल हटवाया बल्कि कई रेहड़ी चालकों का सामान भी कब्जे में ले लिया। इस कार्रवाई को देखकर कुछ रेहड़ी चालक पहले ही अपने ठेले को लेकर इधर-उधर हो गए और नप की टीम के जाते ही फिर से वहां पर आ गए। बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन की ओर से दो दिन पहले ही इन रेहड़ी चालकों को यहां से रेहड़ी हटाने के लिए कहा गया था।

थानेसर नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी बलबीर के आदेश पर मुख्य सफाई निरीक्षक रुप रविद्र बिश्नोई की टीम ने अस्पताल के बाहर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि शिकायत मिली थी कि अस्पताल के बाहर कई रेहड़ी और फड़ी लगाई हुई है, जिससे वाहन चालक व आने-जाने वाले लोग परेशान हैं। इसके बाद मुख्य सफाई निरीक्षक रूप रविदर बिश्नोई और सफाई निरीक्षक संजय कुमार ने अपनी टीम सहित मौके पर जाकर कार्रवाई की और कई रेहड़ियों को कब्जे में लिया। वहीं दूसरी ओर शहर में अवैध रूप से लगाए गए होर्डिंग्स व बैनरों को भी हटाया गया। नप बलबीर सिंह ने बताया कि सोमवार को आंबेडकर चौक से लेकर देवीलाल चौक बिरला मंदिर, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी का थर्ड गेट व पिहोवा चौक तक यह अभियान चलाया गया। सोमवार को शहर से करीब 180 होर्डिंग्स व बैनरों हटाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी