अटवान की पंचायती जमीन पर अवैध माइनिग, तहसीलदार ने छापामारी

शाहाबाद गांव अटवान की पंचायती जमीन पर चल रही अवैध माइनिग पर प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। अधिकारियों ने जेसीबी को माइनिग करने से रोक दिया और इसके बाद जेसीबी की चाबी शाहाबाद पहुंच पुलिस को सौंपी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:53 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:53 AM (IST)
अटवान की पंचायती जमीन पर अवैध माइनिग, तहसीलदार ने छापामारी
अटवान की पंचायती जमीन पर अवैध माइनिग, तहसीलदार ने छापामारी

फोटो संख्या : 19

- तहसीलदार थाने में सौंपी जेसीबी की चाबी, बगैर चाबी के जेसीबी लेकर मौके से फरार हुआ चालक संवाद सहयोगी, शाहाबाद : गांव अटवान की पंचायती जमीन पर चल रही अवैध माइनिग पर प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। अधिकारियों ने जेसीबी को माइनिग करने से रोक दिया और इसके बाद जेसीबी की चाबी शाहाबाद पहुंच पुलिस को सौंपी दी। पुलिसकर्मियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही चालक जेसीबी लेकर फरार हो गया है। अब पुलिस जेसीबी और चालक की तलाश में जुटी है।

तहसीलदार टीआर गौतम ने बताया कि शुक्रवार को उन्हें फोन पर सूचना मिली की कि गांव अटवान की पंचायती जमीन पर अवैध माइनिग की जा रही है। उन्होंने इसकी सूचना आलाधिकारियों को दी और टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तहसीलदार ने बताया कि मौके पर जेसीबी माइनिग का काम कर रही थी। इस पर काम को रुकवा दिया गया है। जब जेसीबी चालक से बात की गई तो उसने बताया कि गांव के सरपंच ने उसे यह काम करने के लिए कहा है। इसके बाद पूछताछ करने पर चालक ने यह भी कहा कि वह सरपंच को नहीं जानता, किसी अन्य व्यक्ति ने उसकी बात सरपंच से करवाई थी। तहसीलदार टीआर गौतम जेसीबी की चाबी लेकर शाहाबाद पहुंचे और पुलिस को चाबी सौंप जेसीबी को जब्त करने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि तसहीलदार टीआर गौतम ने जेसीबी की चाबी दी थी, लेकिन जब पुलिस टीम गांव अटवान में पहुंची तो मौके पर जेसीबी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि प्रशासन को मौके पर ही पुलिस टीम बुलानी चाहिए थी। तहसीलदार की शिकायत के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी