सुमित हिदुस्तानी अग्रवाल वैश्य समाज के प्रवक्ता

अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने नई नियुक्ति करते हुए सुमित हिमांशु गर्ग को प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी है। सुमित हिदुस्तानी आम आदमी पार्टी की टिकट पर थानेसर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:08 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:08 AM (IST)
सुमित हिदुस्तानी अग्रवाल वैश्य समाज के प्रवक्ता
सुमित हिदुस्तानी अग्रवाल वैश्य समाज के प्रवक्ता

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने नई नियुक्ति करते हुए सुमित हिमांशु गर्ग को प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी है। सुमित हिदुस्तानी आम आदमी पार्टी की टिकट पर थानेसर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं।

समाज के प्रदेश महासचिव राजेश सिगला ने बताया कि राजनीति एवं सामाजिक क्षेत्र से जुड़ाव के साथ संगठात्मक गतिविधियों में भी सुमित हिमांशु गर्ग हिदुस्तानी सक्रिय हैं। जिसे देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने सुमित हिमांशु गर्ग को प्रदेश इकाई में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज को राजनीतिक रूप से जागरूक करने व सामाजिक कार्यों में भागीदारी करने के लिए निरंतर प्रयासरत किया जा रहा है। अपनी नियुक्ति पर सुमित हिमांशु गर्ग ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला व संगठन के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है, उसका पूरी ईमानदारी व जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करते हुए संगठन को मजबूत करेंगे। इस मौके पर अग्रवाल वैश्य समाज के वरिष्ठ नेता विकास गर्ग भी कुरुक्षेत्र पहुंचे।

chat bot
आपका साथी