अमन की मौत के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी से मुलाकात

कुरुक्षेत्र । न्यू शांति नगर की गली नंबर सात निवासी अमन की आत्महत्या के दूसरे दिन भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:10 AM (IST)
अमन की मौत के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी से मुलाकात
अमन की मौत के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी से मुलाकात

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

न्यू शांति नगर की गली नंबर सात निवासी अमन की आत्महत्या के दूसरे दिन भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले में कार्रवाई के लिए प्रजापति जागरूक सभा ने एसपी आस्था मोदी से मिलकर पूरे मामले की गहराई से जांच कराने की मांग की है। मृतक ने सुसाइड नोट में पड़ोसियों पर झूठे एससी एसटी एक्ट के मामले में फंसाकर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित की मौत होने के बाद पुलिस ने शिकायत मिलने पर किरायेदार दंपती सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

गौरतलब है कि वीरवार को बिरला मंदिर के पास फ्रूट की रेहड़ी लगाने वाले अमन ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली थी। इससे पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा था। इस सुसाइड नोट में पड़ोस में रहने वाले किरायेदार दंपती और अन्य पर उसे एससी एसटी एक्ट का डर दिखाकर परेशान करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर परिवार को न्याय दिलाने की मांग भी की गई थी। मृतक के भाई अक्षय व सुरेंद्र ने बताया था कि आरोपितों ने उनके भाई अमन को पिछले कई दिनों से परेशान कर रखा था। एसपी से की मुलाकात

प्रजापति जागरूक सभा के प्रदेशाध्यक्ष रामकुमार रंबा ने कहा कि प्रजापति समाज के न्यू शांति नगर निवासी अमन के खिलाफ उसके पड़ोसी ने एससी एसटी एक्ट की शिकायत दी थी। इससे अमन मानसिक रूप से परेशान हो गया और जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। अमन ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी मिला है। इस बारे में एसपी आस्था मोदी व डीएसपी राजकुमार से मुलाकात कर आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं अमन व परिवार पर दर्ज किए गए एससी एसटी एक्ट के मुकदमे की गहराई से जांच कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी