महाअष्टमी पर सहयोग फाउंडेशन को भेंट की एंबुलेंस

समाजसेवी संदीप गर्ग लाडवा ने मानवता की मिसाल कायम करते हुए बाबैन की संस्था सहयोग फाउंडेशन को अपनी ओर से एंबुलेंस भेंट की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 09:36 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 09:36 PM (IST)
महाअष्टमी पर सहयोग फाउंडेशन को भेंट की एंबुलेंस
महाअष्टमी पर सहयोग फाउंडेशन को भेंट की एंबुलेंस

फोटो- 20 संवाद सहयोगी, बाबैन : समाजसेवी संदीप गर्ग लाडवा ने मानवता की मिसाल कायम करते हुए बाबैन की संस्था सहयोग फाउंडेशन को अपनी ओर से एंबुलेंस भेंट की। आपात स्थिति में यह एंबुलेंस मरीजों को निशुल्क सेवा प्रदान करेगी और बाबैन की जनता को कठिन परिस्थिति में एंबुलेंस सेवा के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

बता दे कि समाजसेवी संदीप गर्ग की ओर से यह पांचवीं एंबुलेंस जिला कुरुक्षेत्र की धार्मिक संस्था को दी गई है। इससे पहले संदीप गर्ग ने शाहाबाद के रोटरी क्लब, लायंस क्लब व हेल्पर्स सोसायटी को एंबुलेंस मुहैया करवाई है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को सहयोग फाउंडेशन को अष्टमी के पावन अवसर पर अपनी बेटी से रिबन कटवाकर एंबुलेंस फाउंडेशन को सौंपी। संदीप गर्ग ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर दौरान एंबुलेंस की कमी के कारण कई लोगों को जान गंवानी पड़ी थी। जिससे उन्हें काफी आघात पहुंचा। इसलिए उन्होंने जिले के हर कस्बे में एंबुलेंस सेवा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि अब लाडवा के रोटरी क्लब को भी जल्द ही एंबुलेंस प्रदान की जाएगी, ताकि लाडवा व बाबैन क्षेत्र में एंबुलेंस सेवा की कमी न रहे। फाउंडेशन के प्रधान अशोक सिगल ने एंबुलेंस भेंट करने पर संदीप गर्ग का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर जिला रेडक्रास के सचिव रणदीप श्योकंद, मंडी प्रधान लाभ सिंह, रमेश चौधरी, डा. दीपक देवगण, सतीश बिदल, कृष्ण वर्मा, रोमी शर्मा, डा. हरीश दुआ, रामऋषि सैनी, सौरभ सिरसमा, डा. ओमप्रकाश चुघ व पूर्व सरपंच विश्वजीत बिदल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी