श्रीब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा जल्द जारी करेगी सालाना गतिविधियों का वार्षिक कैलेंडर

श्रीब्राह्माण एवं तीर्थोद्धार सभा की सालाना गतिविधियों का ब्यौरा एवं रोजाना चलाए जाने वाले सेवा कार्यो का शेड्यूल एक वार्षिक कैलेंडर में नजर आएगा। यह वार्षिक कैलेंडर जल्द जारी होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:38 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:38 PM (IST)
श्रीब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा जल्द जारी करेगी सालाना गतिविधियों का वार्षिक कैलेंडर
श्रीब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा जल्द जारी करेगी सालाना गतिविधियों का वार्षिक कैलेंडर

फोटो संख्या : 6

-रविवार को बैठक कर वामन द्वादशी मेले में सहयोगी संस्थाओं का जताया आभार जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

श्रीब्राह्माण एवं तीर्थोद्धार सभा की सालाना गतिविधियों का ब्यौरा एवं रोजाना चलाए जाने वाले सेवा कार्यो का शेड्यूल एक वार्षिक कैलेंडर में नजर आएगा। यह वार्षिक कैलेंडर जल्द जारी होगा। रविवार को रेणुका सदन के कांफ्रेंस रूम में सभा की एक बैठक हुई, जिसमें 25 साल बाद आयोजित किए गए वामन द्वादशी मेले के आयोजन में सहयोगी संस्थाओं का आभार जताया और भविष्य की योजनाओं का रोडमैप तैयार किया गया। बैठक की अध्यक्षता श्रीब्राह्माण एवं तीर्थोद्धार सभा के मुख्य सलाहाकार जयनारायण शर्मा ने की। इस बैठक में सभा के प्रधान पंडित पवन शास्त्री, प्रधान महासचिव रामपाल शर्मा, वरिष्ठ उप प्रधान श्याम तिवारी, नितिन भारद्वाज लाली व केडीबी सदस्य राजेश शांडिल्य मौजूद रहे।

जयनारायण शर्मा ने कहा कि स्वामी ज्ञानानंद महाराज एवं सभी संस्थाओं के सहयोग से श्री ब्राह्माण एवं तीर्थोद्धार सभा ने 25 साल बाद इस बार वामन द्वादशी पर्व को कुरुक्षेत्र में जागृत किया है। इस मेले में नगर की संस्थाओं ने जिस एकजुटता का परिचय दिया और इस पावन मेले की गरिमा एवं शोभा को बढ़ाया, वह कुरुक्षेत्र के इतिहास में एक नया अध्याय है। उन्होंने संत समाज, धार्मिक, सामाजिक, शिक्षण और व्यापारिक संगठनों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि अतिशीघ्र श्रीब्राह्माण एवं तीर्थोद्धार सभा द्वारा साल भर आयोजित किए जाने वाले वार्षिक और विशेष अवसरों पर आयोजित कार्यक्रमों के अलावा रोजाना किए जाने वाले सेवा कार्यों का एक वार्षिक कैलेंडर भी जारी करेगी, ताकि आयोजन से पूर्व कार्यक्रम की सफलता के लिए संबंधित टीमों को दायित्व सौंपा जा सके।

chat bot
आपका साथी