डीएसपी बराड़ा के रीडर को गोली मार कार छीन कर फरार हुए लुटेरे, कान को छू कर निकली गोली

थाना बाबैन के अंतर्गत गांव मंगौली जाट्टान के पास लुटेरों ने अंबाला के उपमंडल बराड़ा के पुलिस उपाधीक्षक के रीडर को गोली मार कार छीन ली। गोली मुख्य सिपाही के कान से पास से निकली। घायल होने के बावजूद उसने हमलावरों से टक्कर ली और एक युवक का गला पकड़ लिया। जिस पर उसके साथियों ने उस पर तेजधार हथियारों से पीठ पर वार किया और उसे गन्ने के खेत में फेंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 06:32 AM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 06:32 AM (IST)
डीएसपी बराड़ा के रीडर को गोली मार कार छीन कर फरार हुए लुटेरे, कान को छू कर निकली गोली
डीएसपी बराड़ा के रीडर को गोली मार कार छीन कर फरार हुए लुटेरे, कान को छू कर निकली गोली

संवाद सूत्र, बाबैन, कुरुक्षेत्र : थाना बाबैन के अंतर्गत गांव मंगौली जाट्टान के पास लुटेरों ने अंबाला के उपमंडल बराड़ा के पुलिस उपाधीक्षक के रीडर को गोली मार कार छीन ली। गोली मुख्य सिपाही के कान से पास से निकली। घायल होने के बावजूद उसने हमलावरों से टक्कर ली और एक युवक का गला पकड़ लिया। जिस पर उसके साथियों ने उस पर तेजधार हथियारों से पीठ पर वार किया और उसे गन्ने के खेत में फेंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। घायलावस्था में मुख्य सिपाही गांव के बाहर स्थित अपने परिवार के सदस्यों के घर पहुंचा, जहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मुख्य सिपाही की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव मंगौली जाटान निवासी 42 वर्षीय अनिल कुमार हरियाणा पुलिस में कार्यरत है और बराड़ा में डीएसपी बराड़ा के रीडर के तौर पर कार्यरत है। अनिल कुमार ने बताया कि वह रात 11 बजे अपनी ड्यूटी को पूरा करके अपने घर की तरफ वापस आ रहा था। जैसे ही वह गांव के नजदीक महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल के पास पहुंचा तो आगे तीन युवकों ने उसकी गाड़ी को हाथ दिया और कुछ ही दूरी पर दो युवकों ने गाड़ी के सामने मोटरसाइकिल अड़ा दी जैसे ही वह गाड़ी को रोककर गाड़ी से नीचे उतरने लगा तो एक युवक ने उस पर गोली चलाई। गोली अनिल कुमार के कान को छूते हुए निकल गई। उसने एक युवक को पकड़ लिया और दोनों के बीच हाथापाई हुई। चार युवकों ने उस के ऊपर गंडासी, डंडे व ¨बडों से हमला कर दिया और उसे एक गन्ने के खेत में फेंक कर उसकी सियाज कार लेकर फरार हो गए।

सूचना थाना बाबैन प्रभारी जगदीश चंद्र ने मौके पर पहुंच कर जांच की। जिस स्थान पर वारदात हुई है, वहां से नशीला पदार्थ सुल्फा बरामद हुआ है। पुलिस का मानना है कि आरोपितों ने वहां नशीले पदार्थ का सेवन कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। बाबैन के थाना प्रभारी जगदीश चंद्र का कहना था कि मामले को लेकर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी