अपने बहा रहे अपनों का खून, एक सप्ताह तीन की हुई मौत

कुरुक्षेत्र धर्मनगरी में बीते एक सप्ताह में मामुली कहासुनी में अपने ही अपनों का ही खून बहा रहे। पिहोवा में पुत्र ने अपने पिता की गला रहे कर हत्या कर दी तो बाबैन में घरेलू कलह में भाई की जान गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:13 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:13 AM (IST)
अपने बहा रहे अपनों का खून, एक सप्ताह तीन की हुई मौत
अपने बहा रहे अपनों का खून, एक सप्ताह तीन की हुई मौत

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : धर्मनगरी में बीते एक सप्ताह में मामुली कहासुनी में अपने ही अपनों का ही खून बहा रहे। पिहोवा में पुत्र ने अपने पिता की गला रहे कर हत्या कर दी तो बाबैन में घरेलू कलह में भाई की जान गई। हालांकि इस बाबैन के मामले में विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा। अभी इन दोनों की चिता ठंडी भी नहीं हुई कि बुधवार रात को दामाद ने अपने ससुर पर सुए से हमला कर दिया। जो उसकी मौत का कारण बना। पुलिस ने तीनों मामले दर्ज कर लिए हैं। पिहोवा में पिता की मौत के मामले में आरोपित पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

मामला नंबर-एक

पांच जून को पिहोवा के गांव जुरासी खुर्द में घरेलू कलह में पुत्र ने अपने ही पिता की गला रेत कर हत्या कर दी थी। गांव जुरासी कलां निवासी जगमाल अपने बड़े पुत्र की मौत के बाद से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसके चलते उसके घर में कलह रहता था। यह कलह इतना बढ़ गया कि उसके पुत्र रिकू ने उसकी हत्या कर दी। हत्या की वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब उसकी माता दवाइ लेने के लिए पिहोवा गई हुई थी। पुलिस ने आरोपित पुत्र रिकू को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मामला नंबर-दो

मंगलवार को फिर से घरेलू कलह ही बलवान सिंह की मौत का कारण बना। बड़े भाई से झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों के बीच नौबत हाथापायी तक आई। यह कलह बलवान की मौत का कारण बनी। बलवान की हृदयगति रूकी या हाथापायी में उसे कोई चोट आई यह तो जांच विषय है, मगर खून के रिश्ते तार-तार हो गए।

मामला नंबर-तीन

वीरवार रात को कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत गांधी नगर में फिर से रिश्तों का खून बहा। अपनी बेटी का घर बसाने के लिए जिस दामाद भोला से शादी की, वहीं उसका हत्यारोपित बना। रोशन लाल अभी भी अपनी बेटी के परिवार को बचाना चाहता था, जिसके चलते वह अपने नाती को लेने के लिए गया था, मगर आरोपित ने सुए से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

chat bot
आपका साथी