विधायक ने नपा अधिकारियों को दी समय पर कार्यालय आने की हिदायत

पिहोवा नगर पालिका कार्यालय में खेल मंत्री के निरीक्षण के बाद सोमवार को विधायक रामकरण काला ने शाहाबाद नपा कार्यालय में अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:01 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:01 AM (IST)
विधायक ने नपा अधिकारियों को दी समय पर कार्यालय आने की हिदायत
विधायक ने नपा अधिकारियों को दी समय पर कार्यालय आने की हिदायत

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : पिहोवा नगर पालिका कार्यालय में खेल मंत्री के निरीक्षण के बाद सोमवार को विधायक रामकरण काला ने शाहाबाद नपा कार्यालय में अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक ली। उन्होंने बारिश के पानी की निकासी के साथ-साथ मारकंडा नदी पर निगाहें रखने के बारे में भी आदेश दिए। साथ ही सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को समय पर आने और समस्याओं का निपटान करने की हिदायत भी दी।

रामकरण काला ने कहा कि नपा कार्यालय के सभी कर्मचारी ईमानदारी से कार्य करना सुनिश्चित करें। शहर में सफाई व्यवस्था व बरसात के पानी की निकासी को भी सुचारु रूप से करना सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम चल रहा है। इस दौरान अधिकारी मारकंडा नदी पर भी अपनी निगाहें रखेंगे ताकि मारकंडा नदी में पानी ज्यादा आने के कारण आसपास के क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति से बचा जा सके। सभी अधिकारी कर्मचारी पूरे शहर में नाले-नालियों की सुचारू रूप से सफाई करवाना सुनिश्चित करें ताकि पानी निकासी में किसी प्रकार की समस्या ना आए। सफाई कर्मचारी नियमित रूप से शहर में सफाई करना सुनिश्चित करेंगे। इसके साथ-साथ नप कार्यालय में आने वाले लोगों की शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाए। नपा के सभी कर्मचारी समय पर कार्यालय में आएंगे और दिनचर्या के कार्यों का समय पर निपटान करना सुनिश्चित करेंगे। इस दौरान प्रवीण शर्मा, पंडित टेकचंद, रिकू कठवा, गुलशन क्वात्रा व टोनी शर्मा मौजूद रहे।

नीट में कोटा देने पर पीएम का जताया आभार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : विश्वकर्मा धीमान धर्मशाला रावगढ़ की बैठक धर्मशाला प्रधान व भारतीय विश्वकर्मा महासंगठन के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहन लाल धीमान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चिकित्सकीय शिक्षा (नीट) में पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत व गरीबी रेखा से नीचे स्वर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने का सर्व-सम्मति से स्वागत किया। प्रस्ताव पास कर के प्रधानमंत्री का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारपिछड़ा वर्ग व गरीब जनता की हितैषी है। अन्य प्रस्ताव पास करके प्रधानमंत्री से मांग की गई है कि 25 से 30 वर्षों में 80 प्रतिशत राज्य सरकारों ने श्रेणी ए से डी तक के पदों पर 27 प्रतिशत आरक्षण पिछड़ा वर्ग को नहीं दिया है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। सर्वाेच्च न्यायालय ने केंद्र सरकार के निर्णयों को भी दरकिनार किया हुआ है। प्रधानमंत्री इस मामले में हस्तक्षेप करके 27 प्रतिशत आरक्षण दिलाएं। बैठक में महेंद्र लाल, राकेश कुमार, नरेश, मनोज, नितेश, सोमनाथ, सुनील, रूप चंद, सुकेतन, अमित, पृथ्वी राज, रामस्वरूप, देसराज, पूर्ण चंद व विजय पंच मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी