जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो नामजद

शाहाबाद पुलिस ने मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में दुखेड़ी निवासी किरण पाल सिंह ने कहा कि वह नैब सिंह के पास नौकरी करता है।

JagranSun, 14 Nov 2021 12:51 AM (IST)
जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो नामजद

संस, शाहाबाद : शाहाबाद पुलिस ने मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में दुखेड़ी निवासी किरण पाल सिंह ने कहा कि वह नैब सिंह के पास नौकरी करता है। रात के समय वह नैब सिंह के खेतों में कार्य कर रहा था कि उसी समय नैब सिंह व एक अन्य आदमी अपने हाथ में लकड़ी का बिडा लेकर आया और आते ही उससे गाली गलोज करने लगा तथा लकड़ी के बिडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके साथ वाले आदमी ने भी उसे थप्पड़ मुक्के मारे। इससे उसकी टांग टूट गई और उसने अपने बचाव में शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ को देखकर दोनों आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे चंडीगढ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। एक ही रात में आठ ट्यूबवेलों की केबल चोरी

संस, शाहाबाद : शाहाबाद क्षेत्र में चोर ट्यूबवेलों से तारें चुरा रहे हैं, इससे किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण इन केबल चोरों से परेशान हैं। बीती रात भी चोरों ने आठ ट्यूबवेलों से केबल चोरी कर ली हैं। पुलिस को दी शिकायत में गांव ढंगाली निवासी राजबीर सिंह ने कहा कि आज सुबह जब वह अपने खेतों में गया तो देखा कि उसके ट्यूबवेल के कमरे के गेट का ताला टूटा हुआ है और मोटर की केबल चोरी है। इसी प्रकार उसके पड़ोसी बलजीत सिंह, वीरेंद्र सिंह, शिवदयाल, रामदीया, नछत्तर, हरजीत सिंह व जयपाल के ट्यूबवेलों के कमरे के भी ताले तोड़कर केबल चुरा ली गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.