शाह सतनाम सिंह ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स ने सीएचसी बाबैन में की सेवा

बाबैन डेरा सच्चा सौदा सिरसा की शाह सतनाम सिंह ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स ने शनिवार को सीएचसी बाबैन व पुलिस स्टेशन बाबैन में शिकंजी की सेवा की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:05 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:05 AM (IST)
शाह सतनाम सिंह ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स ने सीएचसी बाबैन में की सेवा
शाह सतनाम सिंह ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स ने सीएचसी बाबैन में की सेवा

संवाद सहयोगी, बाबैन : डेरा सच्चा सौदा सिरसा की शाह सतनाम सिंह ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स ने शनिवार को सीएचसी बाबैन व पुलिस स्टेशन बाबैन में शिकंजी की सेवा की। डेरा सच्चा सौदा सिरसा बाबैन के ब्लॉक भंगीदास इंसा ऋषि पाल के नेतृत्व में 15 सदस्यों की कमेटी सेवा में शामिल रही।

ब्लॉक भंगीदास ऋषि पाल ने बताया कि फोर्स के सदस्यों की ओर से बाबैन पुलिस स्टेशन व सीएचसी बाबैन में कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को शिकंजी पिलाई गई। उन्होंने कहा कि वेलफेयर फोर्स के सदस्य हमेशा ही मानवता की भलाई के कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए तैयार रहते है। कोरोना महामारी के दौर में पुलिस, स्वास्थ्य और मीडिया कर्मी अपनी जान हथेली पर रखकर अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर रहे है। ऐसे में कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करना हम सब की जिम्मेवारी है। इस मौके पर इंसा बिदा कंदौली, बलबीर सैनी, जोनी, काका बाबैन व साहिल मौजूद रहे। पश्चिम बंगाल में हमलों के विरोध में सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : विश्व हिदू परिषद ने पश्चिमी बंगाल में हिदुओं पर हुए अत्याचारों के विरोध में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट, गृह मंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नाम मेल पर ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने पश्चिमी बंगाल में ममता बनर्जी के राज में हमलों की जांच की मांग की है।

विश्व हिदू परिषद प्रवक्ता राजेश अरोड़ा ने बताया कि पश्चिमी बंगाल में हाल ही चुनाव और उसके बाद हिदुओं पर हमले तेज किए गए हैं। यहां नियमों व कानून की धज्जियां सरेआम उड़ाई जा रही है। यहां दूसरा कश्मीर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। विश्व हिदू परिषद इसकी कड़े शब्दों में निदा करता है। उन्होंने कहा कि पश्चिमी बंगाल में चुनाव परिणामों घोषित होने के साथ ही सत्तारूढ़ दल टीएमसी के समर्थकों व जिहादियों ने हिसा की। जिससे पूरा देश चितित है। ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार में भी धमकी दी थी। यहां निर्दोष लोगों की हत्या की और घरों व दुकानों में लूटपाट की गई। यही नहीं मंदिरों पर हमले किए गए।

chat bot
आपका साथी