लैपटाप बैग और नकदी चोरी के मामले में दूसरा आरोपित गिरफ्तार

सीआइए-वन ने अधिवक्ता का लैपटाप बैग व नकदी चोरी करने के मामले में दूसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित दिल्ली के मदनगढ़ निवासी अरुण कुमार को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:30 PM (IST)
लैपटाप बैग और नकदी चोरी के मामले में दूसरा आरोपित गिरफ्तार
लैपटाप बैग और नकदी चोरी के मामले में दूसरा आरोपित गिरफ्तार

ध्यानार्थ दिल्ली..... मदनगढ़ -बैग में करीब 11 लाख 85 हजार रुपये व अन्य कागजात चोरी करके ले गए थे जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-वन ने अधिवक्ता का लैपटाप बैग व नकदी चोरी करने के मामले में दूसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित दिल्ली के मदनगढ़ निवासी अरुण कुमार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि प्रोफेसर कालोनी निवासी अधिवक्ता विश्वनाथ शर्मा ने 25 जुलाई को कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 24 जुलाई की शाम को वह अपनी कार में बैठकर होटल मेजबान के सामने फोन पर बात कर रहा था। उसी समय एक आदमी ने आकर उससे कहा कि उसकी गाड़ी से तेल टपक रहा है। सुरेंद्र सिंह के पेट्रोल पंप के पास वह फिर से गाड़ी रोक कर फोन सुनने लगा तो एक अन्य आदमी ने आकर उससे कहा कि उसकी गाड़ी से तेल टपक रहा है। जब उसने गाडी़ से नीचे उतरकर देखा तो उसकी गाड़ी तेल टपक रहा था।

उन्होंने वर्कशाप के मालिक से फोन किया। फोन पर बात करने के बाद उसने देखा कि कार की खिड़की खुली हुई थी। जब उसने खिड़की खोल कर देखा तो कार की पिछली सीट से उसका लैपटाप बैग गायब था। बैग में करीब 11 लाख 85 हजार रुपये व अन्य कागजात चोरी करके ले गए। सीआइए वन की टीम ने 23 अगस्त को मामले में नई दिल्ली के इंद्रपुरी निवासी साहिल को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया था। आरोपित ने स्वीकार किया था कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। सीआइए-वन प्रभारी जसपाल सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में टीम ने मामले की गहनता से जांच कर दूसरे आरोपित दिल्ली के मदनगढ़ निवासी अरुण कुमार को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी