एसडीएम ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण

एसडीएम डा. किरण सिंह ने मंगलवार को क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 06:30 AM (IST)
एसडीएम ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण
एसडीएम ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण

फोटो-4

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : एसडीएम डा. किरण सिंह ने मंगलवार को क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को इनमें तेजी लाने के निर्देश दिए।

उन्होंने सबसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 100 बेड के अस्पताल इसके बाद बराड़ा रोड पर पुलिया और एसडीएम कार्यालय में निर्माणाधीन मिनी सचिवालय का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि नगर में चल रहे बरसाती नाले के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करवा जाएं। विश्रामगृह के सामने का रास्ता, न्यू कोर्ट कांपलेक्स का निर्माण कार्य, गांव कलसाना में मारकंडा नदी पर बने ओवरब्रिज तथा ब्रिज के दोनों तरफ सर्विस रोड का कार्य जल्द पूर्ण किया जाए।

उन्होंने कहा कि नगर के साथ-साथ गांव में चल रहे विकास कार्यों को तेजी से पूर्ण करवाया जाएं। अगर किसी भी कार्य में कोई समस्या आती है तो उनके संज्ञान में लेकर आएं। उन्होंने कहा कि नगर के लाडवा रोड, बराडा रोड, हुडा सेक्टर, स्कूलों के प्रांगण में मिट्टी डलवाने का कार्य, स्कूलों की चाहरदीवारी के विकास कार्यों को तुरंत पूर्ण करवाया जाए। नगर व गांव में बिजली की सप्लाई निरंतर जारी रहनी चाहिए। अगर किसी कारणवश बिजली का कट लगता है तो पहले इसकी सूचना उपभोक्ताओं को मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम दी जाए। उपमंडल के सभी विभागों के अधिकारी अपनी मासिक प्रगति रिपोर्ट हर महीने एसडीएम कार्यालय में भिजवाना सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी