सविदर कौर बनी इनरव्हील क्लब की प्रधान

लाडवा रोटरी रोट्रैक्ट व इनरव्हील क्लब के वर्ष 2021-22 के लिए सुमित गर्ग को रोटरी सविदर कौर को इनरव्हील क्लब व शुभम धीमान को रोट्रैक्ट क्लब का प्रधान बनाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:49 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:49 AM (IST)
सविदर कौर बनी इनरव्हील क्लब की प्रधान
सविदर कौर बनी इनरव्हील क्लब की प्रधान

संवाद सहयोगी, लाडवा :

रोटरी, रोट्रैक्ट व इनरव्हील क्लब के वर्ष 2021-22 के लिए सुमित गर्ग को रोटरी, सविदर कौर को इनरव्हील क्लब व शुभम धीमान को रोट्रैक्ट क्लब का प्रधान बनाया है। तीनों एक जुलाई से अपना पदभार संभालेंगे। यह जानकारी रोटरी क्लब के पूर्व प्रधान अमित सिघल ने दी। इनरव्हील की नवचयनित प्रधान सविदर कौर ने अगले वर्ष इनरव्हील द्वारा किए जाने वाले कार्यों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए इनरव्हील क्लब काम करेगा। रोट्रैक्ट प्रधान शुभम धीमान ने कहा कि रोट्रैक्ट लाडवा का न केवल मंडल 3080 में बहुत बड़ा नाम है, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोट्रैक्ट लाडवा की अपनी अलग पहचान है, जिसे वो अपने कार्यों से और ऊंचाइयों तक ले जाने का काम करेंगे। रोटरी के नवचयनित प्रधान सुमित गर्ग ने कहा कि जिस विश्वास के साथ क्लब के सदस्यों ने उन्हें यह पद सौंपा है उस पर वह हर प्रकार से खरा उतरने का प्रयास करेंगे और रोटरी की ओर से निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने के लिए सामाजिक कार्यों को गति दी जाएगी। क्लब के सदस्य समाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे। लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करेंगे।

इस अवसर पर रोटरी क्लब के पूर्व प्रधान पवनीश गोयल, सचिव डा. अमृत गर्ग, रोट्रैक्ट क्लब के पूर्व प्रधान सुमित गोयल, इनरव्हील क्लब की पूर्व प्रधान शालू गर्ग, राकेश खुराना, विकास सिघल, दुर्गेश गोयल, सुनील गर्ग, सतपाल धीमान, भूपिद्र सिंह, विशाल मित्तल, रविकांत गिरधर, अंकुर गुप्ता, सीमा गुंबर, संगीता गर्ग, गुरप्रीत कौर, सीमा सिघल, भावना गुप्ता व शुभम गोयल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी