सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने राहगीरों को वितरित किए मास्क

कुरुक्षेत्र सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने कुरुक्षेत्र-पिपली बाईपास पर सर्किट हाउस के नजदीक चौक पर राहगीरों को मास्क वितरित किए। महिला थाना प्रभारी प्रवीण कौर मुख्यातिथि रही। प्रवीण कौर ने समिति के कार्यो की सराहना की और कहा कि समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से ही कोरोना महामारी को मात दी जा सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 07:00 AM (IST)
सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने राहगीरों को वितरित किए मास्क
सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने राहगीरों को वितरित किए मास्क

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने कुरुक्षेत्र-पिपली बाईपास पर सर्किट हाउस के नजदीक चौक पर राहगीरों को मास्क वितरित किए। महिला थाना प्रभारी प्रवीण कौर मुख्यातिथि रही।

प्रवीण कौर ने समिति के कार्यो की सराहना की और कहा कि समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से ही कोरोना महामारी को मात दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी लड़ाई है। जिसमें दुश्मन को केवल जागरूकता व सावधानियों से ही हराया जा सकता है। साबुन से हाथ धोयें, सैनिटाजर का इस्तेमाल करें। एक-दूसरे से हाथ ना मिलाएं। इसके साथ-साथ अपने आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करें, ताकि लोगों को इसके संक्रमण से बचाया जा सकें। हम सभी को चाहिए कि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई गाइडलाइन का पालन करें। इस मौके पर इंसाफ मंच के महासचिव एवं समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर सैनी, संरक्षक नरेश सैनी, कन्नुप्रिया, कर्मवीर सैनी, सुरेंद्र कौर, तरुण कुमार, सिद्धार्थ, हेड कांस्टेबल रेणु, बलबीर, मनीष, होमगार्ड प्रीतम, एसपीओ संजय व राजबीर मौजूद रहे।

राष्ट्रीय टीबी उन्मूलन पर कार्यशाला 24 को

जासं, कुरुक्षेत्र : स्वास्थ्य सेवाएं हरियाणा के राज्य टीबी सैल की तरफ से 24 मई को वर्चुअल प्रणाली से सुबह 11:30 बजे पर एक वर्चुअल मीडिया वर्कशाप का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी सीएमओ डा. संतलाल वर्मा ने दी। उन्होंने स्वास्थ्य सेवाएं हरियाणा के राज्य टीबी सेल के महानिदेशक के आदेशानुसार यह कदम उठाया जा रहा है। कार्यशाला में राष्ट्रीय टीबी उन्मूलन के बारे में जागरूक किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यशाला में टीबी रोग के बारे में जानकारी भी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी