कोविड काल में ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों को किया सैल्यूट

इस्माईलाबाद डेरा सच्चा सौदा की साध संगत ने अस्पताल में पहुंचकर महामारी से जंग लड़ रहे चिकित्सकों का सम्मान किया। हाईवे पर जगह-जगह खड़े पुलिस मुलाजिमों को सैल्यूट किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:41 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:41 AM (IST)
कोविड काल में ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों को किया सैल्यूट
कोविड काल में ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों को किया सैल्यूट

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद :

डेरा सच्चा सौदा की साध संगत ने अस्पताल में पहुंचकर महामारी से जंग लड़ रहे चिकित्सकों का सम्मान किया। हाईवे पर जगह-जगह खड़े पुलिस मुलाजिमों को सैल्यूट किया।

डेरा सच्चा सौदा की सेवा विग के बलजीत सिंह ने बताया कि महामारी के दौर में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों, पुलिस और सफाई कर्मियों का लगातार हौसला बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि महामारी के दौर में अन्य विभागों की ड्यूटी को भी सराहा जा रहा है। इसके साथ ही मंडियों में अनाज संभालने वाले मजदूरों व आढ़तियों के सहयोग की भी सराहना की जा रही है। बलजीत सिंह, राजेश इंसा, राजपाल राजा के नेतृत्व में विग के सदस्य वर्दी में सरकारी अस्पताल पहुंचे। वहां मुख्य चिकित्सक डा. सुनीता रावल और स्टाफ को सैल्यूट कर उनका हौसला बढ़ाया। इसके बाद विग के सदस्य हाइवे पर तैनात पुलिस मुलाजिमों का हौसला बढ़ाने पहुंचे। विग ने भी भरोसा दिलाया है कि प्रशासन उनकी जहां चाहे ड्यूटी लगा सकता है। वह जन सेवा के लिए हर समय तैयार हैं। विग के सदस्यों ने कहा कि यह दौर एक दूसरे का सहयोग करने का है।

दून पब्लिक स्कूल के बच्चों ने माताओं के साथ मनाया मातृ दिवस

संवाद सहयोगी, लाडवा : दून पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने सुरक्षात्मक तरीके से शनिवार को मातृ दिवस ऑनलाइन मनाया।

प्रिसिपल डा. अनीता शर्मा ने कहा कि मां शब्द की परिभाषा करना मुश्किल है। मां को भगवान का रूप माना जाता है। बच्चों को अपनी मां के प्रति स्नेह व आदर भाव रखते हुए उनका ध्यान रखना चाहिए। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अपनी मां के सम्मान व स्नेह में कविता, गीत, कहानी, भाषण व नृत्य प्रस्तुत किया। इसके साथ-साथ ग्रीटिग कार्ड व गुलदस्ते बनाएं। जूनियर कक्षाओं के विद्यार्थियों ने मां पर कविता प्रस्तुत की। प्रथम स्थान की रुपांजलि की माता अंजलि बंसल, द्वितीय स्थान नर्सरी कक्षा की सावल पंजेटा की माता कुलविद्र कौर और तृतीय स्थान नर्सरी कक्षा की आयुषी की माता टीना रानी को मिला। ऑनलाइन कार्यक्रम में चेयरमैन केके गर्ग, चेयरपर्सन सुधा गर्ग, एकेडमिक पार्टनर डायरेक्टर प्रो. विवेक शर्मा, प्रबंधक ईशान सिगला व वाइस प्रिसिपल अनीता जिदल मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी