सैनी समाज का सामाजिक महासम्मेलन बीबीपुर में आज

महाराजा शूरसैनी की जयंती को लेकर ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज द्वारा आज 24 फरवरी को करनाल के गांव बीबीपुर में विशेष सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सैनी समाज के लोगों का सामाजिक आर्थिक एवं राजनीतिक उत्थान करने व सामाज में फैली बुराइयों को दूर करने को लेकर मंथन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 07:33 AM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 07:33 AM (IST)
सैनी समाज का सामाजिक महासम्मेलन बीबीपुर में आज
सैनी समाज का सामाजिक महासम्मेलन बीबीपुर में आज

संवाद सहयोगी, बाबैन: : महाराजा शूरसैनी की जयंती को लेकर ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज द्वारा आज 24 फरवरी को करनाल के गांव बीबीपुर में विशेष सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सैनी समाज के लोगों का सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक उत्थान करने व सामाज में फैली बुराइयों को दूर करने को लेकर मंथन किया जाएगा। इस सम्मेलन में कनाडा के एनआरआइ गुलाब ¨सह सैनी मुख्यातिथि होंगे व सम्मेलन की अध्यक्षता ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज हरियाणा के अध्यक्ष गुरनाम ¨सह गजलाना, युवा अध्यक्ष नवनीत सैनी व पानीपत के जिलाध्यक्ष कंवर र¨वद्र ¨सह सैनी संयुक्त रुप से करेंगे। इस सम्मेलन में सैनी समाज से जुड़े गणमान्य लोगों के अलावा सरकार में कार्यरत सैनी समाज के वरिष्ठ अधिकारी भी सैनी समाज के उत्थान व सामाजिक बुराइयों को दूर करने को लेकर अपने विचार व सुझाव प्रस्तुत करेगे।

उक्त सम्मेलन के लिए बाबैन क्षेत्र के दर्जनों गांवों में निमंत्रण देने के उपरांत बाबैन में पत्रकारों को जानकारी देते हुए ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम ¨सह गजलाना ने बताया कि इस सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि सैनी समाज सभा कुरुक्षेत्र के प्रधान गुरनाम ¨सह उदारसी, पूर्व प्रधान गुरदयाल ¨सह सैनी, करनाल के प्रधान रुलिया राम सैनी, इंद्री के प्रधान अंग्रेज ¨सह सैनी, अंबाला के प्रधान जबर ¨सह सैनी, दीप सैनी व बालकृष्ण सैनी होंगे।

chat bot
आपका साथी