इनायत, ताश्वी और अर्शदीप बने सबसे हेल्दी बेबी

सहारा ¨कडरगार्टन ¨वग में शुक्रवार को विद्यालय का 16वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। तीन अलग-अलग आयुवर्ग के अंतर्गत हेल्दी बेबी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका उद्देश्य बचपन से ही बालकों में रचनात्मकता के गुण विकसित करना था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 10:48 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 10:48 AM (IST)
इनायत, ताश्वी और अर्शदीप बने सबसे हेल्दी बेबी
इनायत, ताश्वी और अर्शदीप बने सबसे हेल्दी बेबी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: सहारा ¨कडरगार्टन ¨वग में शुक्रवार को विद्यालय का 16वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। तीन अलग-अलग आयुवर्ग के अंतर्गत हेल्दी बेबी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका उद्देश्य बचपन से ही बालकों में रचनात्मकता के गुण विकसित करना था।

इस शो में नॉन सहारियन्स के रूप में 65 बच्चों ने सहभागिता की। साथ ही बालकों के मनोरंजन एवं बौद्धिक क्षमता को परखने के लिए फन •ाोन सहित विज्ञान सम्बंधित गतिविधियों का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे-मुन्ने वैज्ञानिकों को गतिविधियों संबंधी व्याख्या करते देखकर अभिभावक अचंभित हो उठे। बालकों का उत्साह देखते ही बनता था। श्रृंखला के अंतिम चरण में बहुप्रतीक्षित बेबी हेल्थ शो के अंतर्गत तीनों आयु वर्गों के विजेताओं वर्ग ए बेस्ट क्रॉ¨लग के अंतर्गत इनायत ने प्रथम स्थान, नायरा ने द्वितीय स्थान एवं मायरा ने तृतीय स्थान हासिल किया। वर्ग बी के अंतर्गत ताश्वी ने प्रथम, निष्ठा आहुजा ने द्वितीय और हृदयांश ने तृतीय स्थान हासिल किया। वर्ग सी के अंतर्गत अर्शदीप ने प्रथम, श्रेयसी ने द्वितीय तथा समर अजीत ¨सह ने तृतीय स्थान हासिल किया। सभी विजेताओं को प्रशस्ति पत्र के साथ पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर सहारा परिवार की चेयरपर्सन शशि बाला, प्रेम चंद ¨सगला, विक्रांत अग्रवाल, डॉ. विकास अग्रवाल रोहित अग्रवाल, मोहित अग्रवाल, सुलेखा ¨सह, हरप्रीत सहगल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी