रोटरी व रोट्रैक्ट क्लब ने शुरू की निश्शुल्क भोजन योजना

संवाद सहयोगी लाडवा रोटरी व रोट्रैक्ट क्लब लाडवा की ओर से वीरवार को निश्शुल्क भोजन योज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:32 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:32 AM (IST)
रोटरी व रोट्रैक्ट क्लब ने शुरू की निश्शुल्क भोजन योजना
रोटरी व रोट्रैक्ट क्लब ने शुरू की निश्शुल्क भोजन योजना

संवाद सहयोगी, लाडवा : रोटरी व रोट्रैक्ट क्लब लाडवा की ओर से वीरवार को निश्शुल्क भोजन योजना का दूसरा चरण शुरू किया। जिसका शुभारंभ लाडवा नपा प्रधान साक्षी खुराना ने वर्मा अस्पताल में भर्ती मरीजों को भोजन देकर किया।

क्लब के पूर्व सहायक मंडलाध्यक्ष राकेश ने बताया कि क्लब के 43 वर्ष पूरे होने पर चार्टर-डे के अवसर पर क्लब ने निश्शुल्क भोजन योजना का दूसरा चरण शुरू किया, जिसके अंतर्गत शहर के सभी अस्पतालों में दाखिल असमर्थ मरीजों के लिए दोपहर व रात को भोजन की सुविधा क्लब की तरफ से प्रदान की जाएगी।

नपा प्रधान साक्षी खुराना ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के संकट भरे दौर में क्लब की ओर से किया जा रहा ये कार्य अत्यंत सराहनीय तो है ही, बल्कि आर्थिक रूप से कमजोर अस्वस्थ लोगों को बहुत राहत पहुंचाने वाला भी है। इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत शहर के सभी अस्पतालों में क्लब के सदस्यों के दूरभाष नंबर सहित इस सुविधा के पोस्टर लगाए गए हैं। क्लब के पूर्व सहायक मंडलाध्यक्ष विकास सिघल ने इस प्रोजेक्ट के तीसरे चरण के बारे में बात करते हुए कहा कि शीघ्र ही क्लब की ओर से निशुल्क भोजन योजना प्रोजेक्ट के तीसरे चरण के अंतर्गत शहर में बहुत कम दाम पर खाने की थाली मुहैया कराने की योजना बनाई गई है। क्लब के प्रधान अश्वनी जैन नेबताया कि जल्द ही शहरवासियों के लिए समाजसेवी संदीप गर्ग के सहयोग से एक एंबुलेंस चलाई जाएगी।

इस मौके पर प्रोजेक्ट चेयरमैन शिव गुप्ता, डा. वर्मा, रोट्रैक्ट प्रधान सुमित गोयल, अमित सिघल, संजीव जिदल, भूपिद्र सिंह, डिपल गुंबर, दुर्गेश गोयल, अरुण करूड़वाल, सुमित गर्ग, आयुष गोयल, शुभम धीमान, निखिल गोयल, अमित खुराना मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी