थाने से 200 मीटर दूरी पर दुकानों में चोरी

कुरुक्षेत्र पुलिस के स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा के प्रबंधों के दावों के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:20 AM (IST)
थाने से 200 मीटर दूरी पर दुकानों में चोरी
थाने से 200 मीटर दूरी पर दुकानों में चोरी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस के स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा के प्रबंधों के दावों के बीच चोर कृष्णा गेट थाना से मात्र 200 मीटर दूरी पर फर्नीचर के एक शोरूम सहित को दुकानों को निशाना बना ले गए। अकेले फर्नीचर के शोरूम से करीब 1.50 लाख रुपये की नकदी चोरी की है। चोरों ने पहले बर्तन स्टोर और फिर फर्नीचर के स्टोर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दोनों जगह छत के रास्ते से अंदर दाखिल हुए। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फर्नीचर के शोरूम में 4.34 मिनट में वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजेंद्र कुमार चौधरी ने थाना कृष्णा गेट पुलिस को लिखित शिकायत दी है। उसने बताया कि वह वार्ड-5 गुडदी मोहल्ले में रहता है। उसका आहलूवालिया चौक पर पंजाब फर्नीचर के नाम से शोरूम है। वह 12 अगस्त को रात करीब आठ बजे शोरूम बंद कर गया था। उसने सुबह आकर शोरूम खोला तो सामान चोरी मिला।उसने देखा तो गल्ले से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी चोरी मिली। चोर उसके शोरूम में तीसरी मंजिल पर छत से दाखिल हुए। इसके बाद शोरूम के अंदर का शटर तोड़ा।सीसीटीवी में एक चोर नजर आ रहा है। उसने मोबाइल टार्च की मदद से अंधेरे में गल्ले को तलाश किया।

शिव शक्ति बर्तन स्टोर पर चोरी की

फर्नीचर शोरूम के साथ शिव शक्ति बर्तन भंडार में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। एकता विहार कालोनी के अरुण कुमार ने बताया कि चोर पहली मंजिल से दुकान में दाखिल हुए। यहां शटर तोड़कर दाखिल हुए। चोर काउंटर के दराज में से करीब दस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात से दुकानदारों की चिता बढ़ गई है।

सेक्टर-4 में मुख्याध्यापक के घर का ताला काटकर चोरी की

सेक्टर-4 निवासी सतीश कुमार ने सेक्टर-5 चौकी पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि वह मुख्याध्यापक के पद से सेवानिवृत है। उसके मकान में चोर घुस गए। दोनों साइकिल पर आए थे। वे रात लगभग एक बजे मकान में घुसे। चोरों ने सबसे पहले मकान के बाहर लगा एक सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया और दूसरे को ऊपर की तरफ घूमा दिया। चोरों ने उसके मकान के दरवाजे तोड़ दिए और ताला काटकर अंदर दाखिल हो गए। चोर कुछ ही देर बाद वापस चले गए। उसके अलावा पड़ोसी के मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की गतिविधियां कैद हो गई। चोर मकान से सोने की एक चेन तोड़ ले गए। उनको आवाज सुनाई दी तो वे दूसरे कमरे से उठकर आए। चोर उनकी आवाज सुनकर फरार हो गए। सेक्टर-5 चौकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी