अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए उखाड़ी सड़कें

नगर योजनाकार विभाग की टीम ने बुधवार को अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए उसमें बनी सड़कें उखाड़ी और चारदीवारी गिराई। गांव मथाना में साढ़े चार एकड़ में बनाई गई इस कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जमीन मालिकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत सौंपी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:04 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:04 AM (IST)
अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए उखाड़ी सड़कें
अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए उखाड़ी सड़कें

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : नगर योजनाकार विभाग की टीम ने बुधवार को अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए उसमें बनी सड़कें उखाड़ी और चारदीवारी गिराई। गांव मथाना में साढ़े चार एकड़ में बनाई गई कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जमीन मालिकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत सौंपी है। टीम ने जेसीबी से कॉलोनी एक मकान की नींव और चार चारदीवारी गिराई। इसके अलावा कॉलोनी में बनाई गई सभी सड़कों को उखाड़ दिया।

जिला नगर योजनाकार सतीश पुनिया ने बताया कि विभाग के पास शिकायत पहुंची थी। उन्होंने बताया कि गांव मथाना में बगैर परमिशन के खेती योग्य जमीन पर प्लाट काटे जा रहे हैं। विभाग ने इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर साढ़े चार एकड़ में बनाई गई इस कॉलोनी में सड़कों और चार दीवारी को तोड़ दिया है। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि इस तरह की अवैध कॉलोनियों में प्लाट ना खरीदें। उन्होंने अवैध रूप से कॉलोनी काटने पर जमीन मालिकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत सौंपी है। इस मौके पर बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार जयवीर रंगा, विभाग के पटवारी सुखबीर सिंह व पुलिस बल मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी