हरियाणा शुगर फेडरेशन के चेयरमैन रामकरण काला ने लगवाई वैक्सीन

हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन एवं शाहाबाद विधायक रामकरण काला ने शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन लगवाई। उन्होंने कहा कि ह टीका लगवाना चाहिए। लोगों को टीके से घबराना नहीं चाहिए बल्कि अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन लगवानी चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:19 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:19 AM (IST)
हरियाणा शुगर फेडरेशन के चेयरमैन रामकरण काला ने लगवाई वैक्सीन
हरियाणा शुगर फेडरेशन के चेयरमैन रामकरण काला ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन एवं शाहाबाद विधायक रामकरण काला ने शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन लगवाई। उन्होंने कहा कि ह टीका लगवाना चाहिए। लोगों को टीके से घबराना नहीं चाहिए, बल्कि अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन लगवानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव में वैक्सीन कारगर साबित हो रही है और निश्चित तौर पर इस दवा से कोरोना का प्रभाव शरीर पर कम होता है। उन्होंने कहा कि लोग वैक्सीन को लेकर किसी तरह की भ्रांति न पालें, बल्कि अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं। उनके साथ वैक्सीन की डोज लेने वाले समाज सेवी विष्णु भगवान गुप्ता ने कहा कि कोरोना को देखते हुए कोविड वैक्सीनेशन हर व्यक्ति के लिए जरूरी है, इसलिए 45 साल से ऊपर वाले हर व्यक्ति को यह टीका लगवाना चाहिए। एसएमओ डा. कुलदीप ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट है और अपने स्तर पर कोविड को रोकने के लिए पूरे प्रयास करने में जुटा है। इसके लिए जनता का सहयोग जरूरी है। इस अवसर पर दीपक गोयल, गौरव अरोड़ा, प्रभजीत जीता व रिकू कठवा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी