राघव का शव आठवें दिन करनाल के गांव नडाना के पास नहर में मिला

प्रोफेसर कालोनी के 10वीं कक्षा के छात्र राघव गुप्ता का शव आठवें दिन नरवाना ब्रांच नहर से करनाल के गांव नडाना के नजदीक मिला है। स्वजनों ने शव की शिनाख्त की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 08:33 AM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 08:33 AM (IST)
राघव का शव आठवें दिन करनाल के गांव नडाना के पास नहर में मिला
राघव का शव आठवें दिन करनाल के गांव नडाना के पास नहर में मिला

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : प्रोफेसर कालोनी के 10वीं कक्षा के छात्र राघव गुप्ता का शव आठवें दिन नरवाना ब्रांच नहर से करनाल के गांव नडाना के नजदीक मिला है। स्वजनों ने शव की शिनाख्त की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पांच फरवरी को दोपहर दो बजे प्रोफेसर कालोनी निवासी महाराणा प्रताप पब्लिक स्कूल की दसवीं कक्षा का छात्र राघव गुप्ता घर से अपने दोस्त के पास जाने की कहकर घर से गया था। वहां से दोनों को ट्यूशन के लिए जाना था, लेकिन एक घंटा बाद ही केयूके थाना पुलिस को उसके नहर में डूबने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही केयूके थाना पुलिस मौके पर पहुंची। राघव के दोस्त आशीष उस समय उसके साथ था। उसने बताया कि राघव अपने घर से उसके पास आया था, वहां से उन्हें ट्यूशन पर जाना था। राघव ने उसे कहा कि आज ट्यूशन नहीं जाते। घर से निकलने के बाद दोनों नहर किनारे घूमने लगे। दोनों पहले दबखेडी गांव के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर के किनारे चले गए। राघव नहर में पैर धोने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नहर में बह गया था।

गोताखोर प्रगट ने शव देखा

उसके बाद से गोताखोर प्रगट सिंह की अपनी टीम के साथ नहर में सर्च अभियान चला रहे थे। वीरवार को गांव सग्गा के समीप से गुजर रही नरवाना ब्रांच नहर शव ऊपर आ गया। इस बारे में लोगों ने गोताखोर प्रगट सिंह को सूचना दी। प्रगट सिंह व स्वजन मौके पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकाला। इस बारे में केयूके थाना पुलिस में सूचना दी। केयूके थाना पुलिस के एसआइ सुभाष चंद व मुख्य सिपाही जुगल किशोर ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी