शाहाबाद के पास त्योड़ा नाके पर पंजाब किसानों का जमघट, शाम को पुलिस ने हटाए बैरिकेड

पंजाब से आ रहे किसानों के जत्थों को दिल्ली की ओर बढ़ने से रोकने के लिए कुरुक्षेत्र पुलिस ने शुक्रवार को त्योड़ा नाके पर पुख्ता प्रबंध करते हुए सड़क के बीचों-बीच मिट्टी के ढेर लगा दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 08:00 AM (IST)
शाहाबाद के पास त्योड़ा नाके पर पंजाब किसानों का जमघट, शाम को पुलिस ने हटाए बैरिकेड
शाहाबाद के पास त्योड़ा नाके पर पंजाब किसानों का जमघट, शाम को पुलिस ने हटाए बैरिकेड

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : पंजाब से आ रहे किसानों के जत्थों को दिल्ली की ओर बढ़ने से रोकने के लिए कुरुक्षेत्र पुलिस ने शुक्रवार को त्योड़ा नाके पर पुख्ता प्रबंध करते हुए सड़क के बीचों-बीच मिट्टी के ढेर लगा दिए। इसके साथ बड़े-बड़े पत्थर सड़क पर खड़े कर दिए। इतना ही नहीं सर्विस रोड पर भी डंपर और ट्रक खड़े कर उनकी हवा निकाल दी गई। पुलिस को प्रबंधों को देखते हुए दोपहर तक किसान इन्हें हटाने की मांग करते रहे। पुलिस ने यह तैयारी पंजाब के अमृतसर से चले किसानों के जत्थे को दिल्ली की ओर बढ़ने से रोकने के लिए किए थे। दिनभर किसानों और पुलिस के बीच चली तनातनी के बाद शाम चार बजे पुलिस ने बैरिकेड हटा दिए। इसके बाद किसान दिल्ली के लिए रवाना हुए। इससे पहले त्योड़ा नाके पर दिन भर किसानों का जमावड़ा लगा रहा।

ट्रक चालकों को झेलनी पड़ी परेशानी

पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए ट्रकों को सड़क पर खड़े कर उनकी हवा निकाल दी। इससे चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी। बैरिकेड हटाने के बाद पुलिस टीम तो नाके से रवाना हो गई, लेकिन ट्रक चालक फंसे रहे। इससे ट्रक चालकों में पुलिस व प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा था।

यातायात लाडवा की ओर किया डायवर्ट

त्योड़ा नाके पर बैरिकेड लगे होने के कारण जीटी रोड पर जाम रहा। ऐसे में वाहनों को लाडवा की ओर डायवर्ट करना पड़ा। इससे लाडवा रोड पर भी वाहनों का दबाव रहा। इस जाम में कई बारात भी फंसी रही। दूल्हे की डोली वाली कई कारें भी जाम में फंसी दिखी।

chat bot
आपका साथी