शिविर में 237 लोगों ने वैक्सीन लगवाई

सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने बुधवार को शास्त्री नगर के हरिओम मंदिर में 11वां कोविड बचाव टीकाकरण शिविर लगाया गया। शिविर में 237 लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। शिविर का आयोजन शास्त्री नगर सुधार सभा के सहयोग से किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:44 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:44 PM (IST)
शिविर में 237 लोगों ने वैक्सीन लगवाई
शिविर में 237 लोगों ने वैक्सीन लगवाई

फोटो : 11

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने बुधवार को शास्त्री नगर के हरिओम मंदिर में 11वां कोविड बचाव टीकाकरण शिविर लगाया गया। शिविर में 237 लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। शिविर का आयोजन शास्त्री नगर सुधार सभा के सहयोग से किया गया। शिविर में नगर परिषद की निवर्तमान चेयरपर्सन उमा सुधा मुख्यातिथि रही।

उन्होंने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को आने से रोकने के लिए नागरिक ही सबसे बड़ा योगदान दे सकते हैं। जब प्रत्येक नागरिक अभी भी नियमों की पालना करेगा तो निश्चित ही कुरुक्षेत्र को कोरोना की संभावित तीसरी लहर की चपेट में आने से बचाया जा सकेगा। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप भले ही कम हो गया है, लेकिन अभी पूरी एहतियात बरतने की जरुरत है। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए टीकाकरण करवाना बेहद आवश्यक है। वैक्सीनेशन करवाकर कोरोना संक्रमण के फैलाव से काफी हद तक बचा जा सकता है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीनेशन करवाना बहुत जरुरी है ताकि शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया जा सके। शिविर में कृष्णा नगर गामड़ी पीएचसी के प्रभारी डा. प्रदीप के नेतृत्व में एनएम रमा व रेणु रानी ने टीकाकरण किया। वहीं आशा वर्कर ललिता और सक्षम कर्मचारी राम, अनिल व जोनी ने पंजीकरण किया। इस दौरान सर्व समाज कल्याण सेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर सैनी, संरक्षक नरेश सैनी, मीडिया प्रभारी तरुण कुमार, जिला को-आर्डिनेटर अविनाश कौर, पुनित सेतिया और शास्त्री नगर सुधार सभा के प्रधान बीरबल शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी