गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार किए आरोपित र¨वद्र उर्फ रवि को रिमांड अवधि समाप्त होने से बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने एक और आरोपित को सुराग भी लगा लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:28 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:28 AM (IST)
गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित को भेजा जेल
गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित को भेजा जेल

गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित को भेजा जेल जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार किए आरोपित र¨वद्र उर्फ रवि को रिमांड अवधि समाप्त होने से बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने एक और आरोपित को सुराग भी लगा लिया है। यह नाबालिग बताया जा रहा है, जबकि पुलिस के हाथ उसके बालिग होने के भी कुछ सबूत मिले हैं। रिमांड के दौरान आरोपित ने वारदात में शामिल छह लोगों के नामों की पुष्टि की है और गांव तंगौर के मनजीत राणा को अपना लीडर बताया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपित रवि ने बताया था कि इस वारदात में उसके साथ गांव सूढ़पुर निवासी आदित्य उर्फ आदि राणा, अंबाला की लायलपुर बस्ती निवासी सिमरन ¨सह उर्फ झंडी, मोंटी सरदार, गांव मुगल माजरा निवासी अजय, राहुल गांव तंगौर निवासी ¨प्रस व तंगौर निवासी मनजीत राणा उसके साथ थे। आरोपित ने कबूल किया कि मनजीत राणा मामले में मुख्य आरोपित है। पुलिस ने रवि उर्फ र¨वद्र की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग की स्टील की रॉड व मोटरसाइकिल बरामद की थी। पूछताछ के दौरान आरोपी रवि ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह देहरादून भाग गया था, लेकिन पैसे खत्म होने के कारण वह शाहाबाद पैसों की व्यवस्था करने के लिए आया था। एसपी से मिलने आए ग्रामीण, सीआइए प्रभारी आश्वासन पर लौटे

गांव मद्दीपुर के गुरप्रीत की हत्या को 10 दिन बीत जाने के बाद भी केवल एक आरोपित की गिरफ्तारी हुई है। जिससे ग्रामीणों में रोष पनप रहा है। परिजनों का आरोप था कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसे लेकर मृतक के पिता जरनैल ¨सह, ग्रामीण जसवंत ¨सह, दलेर ¨सह, गुरचरण ¨सह, सुच्चा ¨सह, बंता ¨सह, मलूक ¨सह, जीत ¨सह, मनजीत ¨सह, सुरजीत ¨सह, तसतार ¨सह, सरपंच के पति सतीश कुमार सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक से मिलने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंचे। उसने मिलने से पहले ही ग्रामीणों को पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी केवल ¨सह मिले। केवल ¨सह ने ग्रामीणों ने बताया कि इस मामले में उन्होंने दो सप्ताह का समय मांगा था। उन्होंने ग्रामीणों का आश्वासन दिया था कि दो सप्ताह में मामले में सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी 10 दिन बीत चुके हैं। केवल एक ही आरोपित पुलिस की पकड़ में आया है, जबकि पुलिस अन्य आरोपितों के काफी समीप है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीआइए प्रभारी ने ग्रामीणों को कहा कि वे मामले से संबंधित जो भी जानकारी चाहते हैं वे फोन पर या उनसे मिल कर ले सकते हैं। केवल ¨सह के आश्वासन से ग्रामीण संतुष्ट हो गए और वापस लौट गए।

chat bot
आपका साथी