पुलिस ने 11 स्थानों पर लगाए नाके

पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार कुरुक्षेत्र पुलिस ने रविवार को जिला भर में 11 नाके लगाकर पुलिस उपस्थिति दिवस मनाया। इसके साथ ही 48 पैदल पेट्रोलिग पार्टियों को गश्त पर लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:03 PM (IST)
पुलिस ने 11 स्थानों पर लगाए नाके
पुलिस ने 11 स्थानों पर लगाए नाके

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार कुरुक्षेत्र पुलिस ने रविवार को जिला भर में 11 नाके लगाकर पुलिस उपस्थिति दिवस मनाया। इसके साथ ही 48 पैदल पेट्रोलिग पार्टियों को गश्त पर लगाया। इन सबके साथ यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 250 पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों की ड्यूटियां लगाई। पुलिस उपस्थिति दिवस को मनाते हुए पुलिस कर्मचारी सुबह नौ बजे से तीन बजे तक इन नाकों पर डटे रहे।

जिला भर में मोहन नगर चौक, पुराना बस अड्डा, देवी लाल चौक, पीपली चौक, सेक्टर 2,3 कट, इंद्री चौक लाडवा, बराड़ा रोड शाहाबाद, कुम्हार माजरा, टयुकर, अधौया व बस अड्डा पिहोवा पर विशेष नाके लगाए गए।

-----

पुलिस सदैव आमजन की सेवा में तत्पर है

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि पुलिस उपस्थिति दिवस मनाने का मकसद सेवा, सुरक्षा सहयोग के स्लोगन को चरितार्थ करना है। इसके साथ ही आम जनता को विश्वास दिलाना है कि पुलिस सदैव आपकी सेवा में तत्पर है। इस दिन नाकाबंदी व पेट्रोलिग के माध्यम से संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखना, नशा तस्करी पर रोक लगाना, अवैध असला रखने वाले अपराधियों को पकड़ना, वाहन चोरी को रोकना व संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिग करना मुख्य लक्ष्य है।

मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित यमुनानगर के सुरेंद्रपाल के कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद किया है। आरोपित की गिरफ्तारी के रविवार को अदालत के सामने पेश किया गया। अदालत के आदेश पर आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी