पुलिस ने हत्यारोपित से बरामद की रॉड व मोटरसाइकिल

पुलिस ने हत्यारोपित से बरामद की रॉड व मोटरसाइकिल संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद के गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित से वारदात में प्रयोग की स्टील की रॉड व मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 12:23 AM (IST)
पुलिस ने हत्यारोपित से बरामद की रॉड व मोटरसाइकिल
पुलिस ने हत्यारोपित से बरामद की रॉड व मोटरसाइकिल

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद के गुरप्रीत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित से वारदात में प्रयोग की स्टील की रॉड व मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद किया है। आरोपित से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही हैं। हालांकि पुलिस के हाथ अभी अन्य आरोपित नहीं लगे, मगर पुलिस की टीमें उनकी तलाश में पंजाब, हिमाचल व दिल्ली गई हुई हैं। गिरफ्तार आरोपित को बृहस्पतिवार को पुलिस रिमांड समाप्त होगा। पुलिस इससे पहले अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है, ताकि मामले में अन्य आरोपितों के नाम सामने आ सकें। वहीं परिजनों व ग्रामीणों में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से रोष पनप रहा है।

पुलिस ने गुरप्रीत हत्या में शनिवार को र¨वद्र उर्फ रवि को शाहाबाद बस अड्डे से उस समय गिरफ्तार किया था जब वह पैसे की व्यवस्था करने के लिए शाहाबाद आया था। आरोपित रवि ने इस वारदात में शामिल छह लोगों के नाम बता दिए हैं तथा अन्य 3-4 को पहचानता है, लेकिन उनके नाम की जानकारी उसे नहीं है। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने मृतक के भाई तरसेम की शिकायत पर मनजीत ¨सह निवासी गांव तंगौर, रवि राणा निवासी गांव कठुआ, ऊधम राणा निवासी गांव कठुआ, आदि राणा निवासी गांव सूढ़पुर तथा 4-5 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज था। पुलिस ने पुलिस रिमांड के दौरान रवि की शिनाख्त पर लोहे की रॉड व वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस की टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह था मामला दीवाली से एक दिन पूर्व शाहाबाद के अति व्यस्तम बाजार कमेटी चौक में गांव मद्दीपुर निवासी 22 वर्षीय सिख कंबोज युवक गुरप्रीत ¨सह की सरेआम चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी।पुलिस ने हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक के भाई तरसेम की शिकायत पर मनजीत ¨सह निवासी गांव तंगौर, रवि राणा निवासी गांव कठुआ, ऊधम राणा निवासी गांव कठुआ, आदि राणा निवासी गांव सूढ़पुर तथा 4-5 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी