पुलिस को होटल के कमरे से मिला बिना सिम का मोबाइल, गौरव के साथ कमरे में रुके युवक का नहीं लगा सुराग

कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत बीआर इंटरनेशनल चौक के समीप एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले युवक की मौत के मामले में पुलिस को कमरे से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ा दी है। पुलिस गौरव के साथ होटल के कमरे में रूके युवक की पहचान करने में जुटी है। इस मामले में पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ लॉकडाउन व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:05 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:05 PM (IST)
पुलिस को होटल के कमरे से मिला बिना सिम का मोबाइल, गौरव के साथ कमरे में रुके युवक का नहीं लगा सुराग
पुलिस को होटल के कमरे से मिला बिना सिम का मोबाइल, गौरव के साथ कमरे में रुके युवक का नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत बीआर इंटरनेशनल चौक के समीप एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले युवक की मौत के मामले में पुलिस को कमरे से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ा दी है। पुलिस गौरव के साथ होटल के कमरे में रूके युवक की पहचान करने में जुटी है। इस मामले में पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ लॉकडाउन व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

होटल में जांच करने पर पुलिस ने पाया कि होटल में कमरा गौरव के नाम से बुक नहीं था। गौरव अपने एक अन्य साथी के साथ होटल के कमरा नंबर 202 में रुका था। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो पुलिस को कमरे से एक मोबाइल मिला। इस मोबाइल में कोई सिम नहीं था। पुलिस ने इस मोबाइल को पुलिस की साइबर शाखा को आइएमईआइ नंबर ट्रेस करने के लिए दिया है। आइएमईआइ नंबर की जांच से मोबाइल की जानकारी के साथ इसमें चलाए गए सिम की जानकारी मिलेगी। जो केस में मददगार साबित होगी। पुलिस का मानना है कि यह मोबाइल गौरव के साथ कमरे में रूकने आए युवक का हो सकता है। गौरव के स्वजनों का कहना था कि गौरव अपने पास मोबाइल नहीं रखता था।

बाक्स

गाड़ी में फरार हुआ युवक चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि गौरव के साथ कमरे में ठहरने वाला युवक सुबह गाड़ी में बैठकर फरार हुआ था। उसने यहां से जाने के लिए गाड़ी मंगवाई थी। गौरव के पास गाड़ी नहीं थी और दोनों होटल भी गाड़ी से नहीं पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को गाड़ी का नंबर साफ दिखाई नहीं दे रहा है। पुलिस बीआर इंटरनेशनल चौक के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी