पुलिस ने चलाया वाहन चालकों के खिलाफ अभियान

लाडवा पुलिस ने बृहस्पतिवार को विशेष अभियान चलाकर वाहनों की चेकिग की। पुलिस ने बिना नंबर बिना कागजात व बिना हेलमेट वाहन चालकों के चालान भी किए। जिला पुलिस अधीक्षक व लाडवा डीएसपी के निर्देशानुसार लाडवा पुलिस टीम ने यह अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 06:01 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 06:01 AM (IST)
पुलिस ने चलाया वाहन चालकों के खिलाफ अभियान
पुलिस ने चलाया वाहन चालकों के खिलाफ अभियान

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा पुलिस ने बृहस्पतिवार को विशेष अभियान चलाकर वाहनों की चेकिग की। पुलिस ने बिना नंबर, बिना कागजात व बिना हेलमेट वाहन चालकों के चालान भी किए। जिला पुलिस अधीक्षक व लाडवा डीएसपी के निर्देशानुसार लाडवा पुलिस टीम ने यह अभियान चलाया। पुलिस पीसीआर प्रभारी मलखान सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हिनौरी मार्ग पर वाहनों के चालान किए। अधिकतर वाहन चालकों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। चेकिग के दौरान सभी वाहन चालकों को अपने वाहनों के आगे-पीछे नंबर लिखवाने तथा वाहनों के कागजात पूरे रखने की हिदायत भी दी।

थाना लाडवा प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि लोकसभा चुनावों को शांति पूर्वक कराने के लिए पुलिस पुरी तरह से तैयार है। क्षेत्र के सभी संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों पर निगरानी रखे हुए है। शहर में पुलिस नाका लगाकर वाहनों की चेकिग की जा रही है। चेकिग के दौरान बिना नंबर व बिना कागजात वाहनों को चेक किया जा रहा है तथा उनके चालान भी किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी