जीटी रोड पर खड़े मोटरसाइकिल चालक को पिकअप गाड़ी ने मारी टक्कर, जांच शुरू

कुरुक्षेत्र जीटी रोड पर उमरी चौक के पास गोल्डन हट होटल के सामने सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:21 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:21 AM (IST)
जीटी रोड पर खड़े मोटरसाइकिल चालक को पिकअप गाड़ी ने मारी टक्कर, जांच शुरू
जीटी रोड पर खड़े मोटरसाइकिल चालक को पिकअप गाड़ी ने मारी टक्कर, जांच शुरू

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जीटी रोड पर उमरी चौक के पास गोल्डन हट होटल के सामने सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना सदर पुलिस ने शिकायत मिलने पर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में करनाल के संत नगर निवासी विनय मेहता ने बताया कि वह बीड़ी, सिगरेट सप्लाई करने का काम करता है। इसी काम के लिए 18 जुलाई को अपने दोस्त नीरज के साथ कुरुक्षेत्र आ रहे थे। वह मोटरसाइकिल को अपनी साइड में खड़ी करके बातचीत करने लगे। इतनी देर में पीछे से तेज गति से आ रही पिक अप गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया। पिक अप गाड़ी भी साइड में रेलिग से टकरा कर पलट गई। इससे उन दोनों को काफी चोट आई और मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ को देखकर पिक अप चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से करनाल के कल्पना चावला अस्पताल भिजवाया। वहां से इलाज के लिए वह एक निजी अस्पताल में चले गए। वहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच घायल के बयान पर पिकअप गाड़ी के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अक्सर होते रहते हैं हादसे

हादसा स्थल के आस-पास अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इसी जगह पर जीटी रोड के दोनों ओर सर्विस लेन के किनारे ही लोगों को कई छोटी-छोटी दुकानें खोल रखी हैं। इन दुकानों पर जाने के लिए लोग सर्विस लेन और जीटी रोड पर ही सड़क के किनारे लगाकर अपने वाहन खड़ा कर देते हैं। सड़क पर ही वाहनों का जमावड़ा होने से अक्सर यहां सड़क हादसे होते रहते हैं। कई बार लोग सड़क किनारे बनी इन अवैध दुकानों और जीटी रोड पर बने अवैध कटों को बंद करने की मांग कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी