नहर से ही मिला परमजीत का शव, पुलिस ने करवा दिया था संस्कार

दीदार नगर से 25 सितंबर को लापता हुए परमजीत का शव नहर से ही मिला था। कैथल पुलिस ने 30 सितंबर को परमजीत के शव को लावारिस समझ कर उसका अंतिम संस्कार करा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 11:55 PM (IST)
नहर से ही मिला परमजीत का शव, पुलिस ने करवा दिया था संस्कार
नहर से ही मिला परमजीत का शव, पुलिस ने करवा दिया था संस्कार

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र : दीदार नगर से 25 सितंबर को लापता हुए परमजीत का शव नहर से ही मिला था। कैथल पुलिस ने 30 सितंबर को परमजीत के शव को लावारिस समझ कर उसका अंतिम संस्कार करा दिया। वहीं परमजीत के स्वजन 10 दिन तक नहर पर तलाश में बैठे रहे। उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया, जब उन्हें पता चला कि परमजीत का अंतिम संस्कार भी हो गया है।

25 सितंबर से लापता दीदार नगर निवासी परमजीत के कपड़े व चप्पल ज्योतिसर हेड के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर के किनारे मिलने के बाद स्वजन उसकी नहर में तलाश कर रहे थे। गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया था, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी परमजीत का शव बरामद नहीं हो पाया था। स्वजन नहर पर ही उसकी तलाश कर थे। इसी दौरान स्वजन कैथल पुलिस के संपर्क में आए तो पता चला कि 26 सितंबर को एक शव नन्हेड़ा गांव के पास पुलिस को मिला था, लेकिन शिनाख्त ना होने के चलते 72 घंटे रखने के बाद उसका समाजसेवी संस्था से अंतिम संस्कार करवा दिया है। परमजीत के नहर में गिरने की आशंका भी सच ही निकली, ज्योतिसर हेड से नरवाना ब्रांच नहर में बहे परमजीत का शव 26 सितंबर को ही कैथल पुलिस को सिरसा माइनर नहर के गांव नन्हेड़ा के पास मिला था। यह नहर नरवाना ब्रांच नहर से ही निकलती है। कैथल पुलिस ने स्वजनों को फोटो दिखाए, जिसके आधार पर परमजीत की स्वजनों ने शिनाख्त की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोटो के आधार पर पहचान हुई।

chat bot
आपका साथी