छत के लेंटर की शटरिग गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन घायल

शाहाबाद में छत के लेंटर की शटरिग गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। मृतक की शिनाख्त गांव गौरीपुर निवासी करनैल सिंह के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 11:17 PM (IST)
छत के लेंटर की शटरिग गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन घायल
छत के लेंटर की शटरिग गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन घायल

फोटो संख्या : 01 - मौके पर पहुंचे विधायक ने दिया मृतक के परिवार को आर्थिक सहयोग दिलाने का आश्वासन संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद में छत के लेंटर की शटरिग गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। मृतक की शिनाख्त गांव गौरीपुर निवासी करनैल सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को शाहाबाद लाडवा रोड पर ईजी-डे के सामने स्थित गली में शाम सात बजे के करीब एक निर्माणाधीन भवन पर लेंटर डालने के उद्देश्य से शटरिग डालने का काम चल रहा था। लेकिन इसी बीच अचानक शटरिग नीचे आ गिरी। इस हादसे में मजदूर करनैल सिंह व जगजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके साथ ही दो अन्य को भी चोटें आई। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने करनैल सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलों का उपचार शुरू कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी साहब सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला मंगलवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मोहल्लावासियों ने भवन के लेंटर को लेकर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मृतक व्यक्ति के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी।

काम करते समय हुआ हादसा

पुलिस चौकी प्रभारी साहब सिंह ने बताया कि यह हादसा काम करते समय हुआ है। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जो भी कार्रवाई बनेगी वह नियमानुसार की जाएगी।

chat bot
आपका साथी