नाबालिग को धमकी देने के आरोप में एक नामजद

शाहाबाद शाहाबाद पुलिस ने एक नाबालिग से जबरदस्ती करने जान से मारने की धमकी देने तथा वीडियो बनाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:12 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:12 AM (IST)
नाबालिग को धमकी देने के आरोप में एक नामजद
नाबालिग को धमकी देने के आरोप में एक नामजद

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद पुलिस ने एक नाबालिग से जबरदस्ती करने, जान से मारने की धमकी देने तथा वीडियो बनाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में शाहाबाद निवासी एक नाबालिग लड़की ने कहा कि उसकी चार साल पहले उसके पड़ोस में रह रहे गुरपेज नाम के एक युवक से दोस्ती हुई थी। एक दिन वह ट्यूशन के लिए घर से निकली तो आरोपित ने उसे रोक लिया और अपने घर ले गया। उसने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बना लिए और चालाकी से उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद उनके घर भी पता चल गया कि उन दोनों की बात होती है। इसके बाद वह कहीं पर भी जाती तो आरोपित उसके पीछे-पीछे आता था और रास्ते में रोकता था। उसने मंडी में बुलाकर उसकी पिटाई भी की, इसके बाद शिकायतकर्ता ने उससे बात करनी बंद कर दी। आरोपित ने उसे धमकी दी कि उसके पास शिकायतकर्ता की वीडियो है। घर पर कुछ पता न चले तथा डर के मारे उसने आरोपित के साथ दोबारा बातचीत शुरू कर दी। एक बार उसकी मां के निधन के बाद जब काफी दिन बात नहीं हो पाई तो वह रात को घर पर आकर आवाजें लगाने लगा। यह आवाजें उसकी बहन ने सुन ली। इस पर उनके घर में लड़ाई हुई। आरोपित ने बात न करने के कारण उसकी अश्लील वीडियो उसके भाई को भेज दी। मां के निधन के चलते उसके भाई ने कोई कदम नहीं उठाया। आरोपित के गलत इरादों को देखते हुए घर वालों ने उसके बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी और उसकी पढ़ाई भी छुड़वा दी।

शिकायतकर्ता ने शिकायत में बताया कि एक माह पहले ही आरोपित की शादी हुई थी, इसके बाद वह उससे छेड़छाड़ करता रहा। शादी के 15 दिन बाद ही आरोपित से उसे भगा ले जाने की बात कही। इसके बाद आरोपित ने उसकी सहेली को वीडियो भेजी और धमकी दी कि यदि घर से बाहर कहीं भी दिखाई देगी तो वह उसे गोली मार देगा। आरोपित ने उसके साथ कई बार जबरदस्ती गलत काम किया है और बिना बताए गलत वीडियो बनाकर उसे वायरल कर रहा है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी