सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

लाडवा । लाडवा-रादौर मार्ग पर एक निजी पैलेस के पास हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:10 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा-रादौर मार्ग पर एक निजी पैलेस के पास हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान कुरुक्षेत्र निवासी मंदीप सिंह के रूप में हुई है। घायलों को लाडवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से गंभीर हालत के चलते उन्हें कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी है।

रविवार देर सायं लाडवा-रादौर मार्ग पर एक कार का संतुलन बिगड़ गया है। संतुलन बिगड़ने से कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा कर पलट गई। कार में तीन युवक सवार थे, कार सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से लाडवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने कुरुक्षेत्र निवासी युवक मंदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायल युवकों को गंभीर हालत के चलते कुरुक्षेत्र अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घायल युवकों की पहचान नहीं हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी