दो मोटरसाइकिलों में भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, युवक गंभीर

सदर थाना पुलिस के अंतर्गत गांव खेड़ी मारकंडा में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 11:37 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 11:37 PM (IST)
दो मोटरसाइकिलों में भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, युवक गंभीर
दो मोटरसाइकिलों में भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, युवक गंभीर

संवाद सहयोगी, पिपली : सदर थाना पुलिस के अंतर्गत गांव खेड़ी मारकंडा में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने स्वजनों की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोहन नगर स्थित राजपूत कालोनी निवासी मनोहर लाल ने सेक्टर पांच पुलिस चौकी में शिकायत दी है कि वे गांव मझाड़ा स्थित गोगा माड़ी में दर्शन करने के लिए गए थे। एक मोटरसाइकिल पर वह और उसका चचेरा भाई विशाल और दूसरी मोटरसाइकिल पर उसका भाई मनोज व पटियाला के समाना के गांव बडेचर पट्टी निवासी भांजा प्रदीप कुमार गोगा माड़ी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। जब वे गांव खेड़ी मारकंडा के समीप मैरिज पैलेस के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवक ने उसके भाई मनोज की मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसका भाई मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दुर्घटना में प्रदीप को भी गंभीर चोटें आई। गंभीर हालत में मनोज को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रदीप कुमार का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मनोहर लाल की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक खिलाफ केस दर्ज कर किया है। जांच अधिकारी एएसआइ दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस अज्ञात मोटरसाइकिल युवक की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी