पांच किलो चूरापोस्त समेत एक गिरफ्तार

राज्य नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो यूनिट अंबाला ने नशीले पदार्थो के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित हिसार के नारनौंद के गांव माजरा निवासी मंगल सिंह के कब्जे से पांच किलो चूरापोस्त बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:33 PM (IST)
पांच किलो चूरापोस्त समेत एक गिरफ्तार
पांच किलो चूरापोस्त समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : राज्य नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो यूनिट अंबाला ने नशीले पदार्थो के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित हिसार के नारनौंद के गांव माजरा निवासी मंगल सिंह के कब्जे से पांच किलो चूरापोस्त बरामद हुई है। आरोपित को अदालत में पेश करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि राज्य नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो यूनिट अंबाला के सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार की टीम अपराध की तलाश में राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिर्ची होटल के पास मौजूद थे। सहायक उपनिरीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि हिसार के थाना नारनौंद के गांव माजरा निवासी मंगल सिंह ट्रांसपोर्ट एरिया के पास पैदल व्यक्तियों के लिए जीटी रोड पार करने के लिए बने लोहे के पुल के नीचे ट्रांसपोर्ट एरिया की तरफ वाली सर्विस लेन पर चूरापोस्त लेकर किसी वाहन के इंतजार में खड़ा है। उसे तुरंत रेड कर गिरफ्तार किया जा सकता है।

पुलिस टीम ने मोहडी ट्रांसपोर्ट एरिया के पास पैदल व्यक्तियों के लिए जीटी रोड पार करने के लिए बने लोहे के पुल के नीचे ट्रांसपोर्ट एरिया की तरफ वाली सर्विस लेन पर खड़े एक नौजवान युवक को काबू किया। उसने अपना नाम हिसार के गांव माजरा निवासी मंगल सिंह बताया।

पुलिस उपाधीक्षक के सामने तलाशी लेने पर उसके हाथ में पकड़े कट्टे से पांच किलो डोडा चूरापोस्त बरामद हुआ। आरोपित के विरुद्ध शाहाबाद थाना पुलिस ने नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी मंगल सिंह को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जांच अधिकारी ने बताया कि नशीले पदार्थो की बिक्री प्रतिबंधित है।

chat bot
आपका साथी