नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

पुलिस के एंटी नारकोटिक सैल ने स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 30 ग्राम स्मैक बरामद की है। उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 05:40 AM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 05:40 AM (IST)
नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार
नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस के एंटी नारकोटिक सैल ने स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 30 ग्राम स्मैक बरामद की है। उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस के एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी मनदीप सिंह के नेतृत्व में एसआइ दलजीत सिंह, एएसआइ गुरदेव सिंह, मुख्य सिपाही अरविद कुमार, राजेश कुमार व सिपाही संजीव कुमार की टीम सलारपुर रोड पर गश्त कर रही थी। एक समाजसेवी ने एसआइ दलजीत सिंह को सूचना दी कि गांव खेड़ी ब्राह्मणा निवासी बलदेव सिंह उर्फ चीमा काफी समय से स्मैक बेचने का धंधा करता है। उसकी सलारपुर रोड पर डेयरी है। वहां पर नशीले पदार्थ बेचता है। वह आज भी पैदल स्मैक लेकर सलारपुर रोड स्थित अपनी डेयरी पर जाएगा। गांव के सरकारी स्कूल के पास नाकाबंदी कर बलदेव सिंह उर्फ चीमा को काबू किया जा सकता है। एसआइ ने इस संबंध में एएसपी रविद्र तोमर को जानकारी देकर मौके पर बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को पैदल आते देखा। उसे काबू कर एएसपी रविद्र तोमर के सामने तलाशी ली तो उसके पास से 30 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ कृष्ण गेट थाना पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी