नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

सीआइए-वन ने नशीला पदार्थ रखने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांधी नगर निवासी अमित कुमार के कब्जे से पुलिस ने दो किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:30 AM (IST)
नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार
नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-वन ने नशीला पदार्थ रखने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांधी नगर निवासी अमित कुमार के कब्जे से पुलिस ने दो किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि सीआइए-वन के एएसआइ सुंदरपाल, राजेंद्र कुमार, मुख्य सिपाही प्रदीप कुमार, देवेंद्र कुमार, नवदीप सिंह, सिपाही भजन सिंह व अनिरुद्ध की टीम थानेसर शहर एरिया में गश्त कर रही थी। एएसआइ सुंदरपाल को गुप्त सूचना मिली कि गांधी नगर निवासी अमित कुमार गांजा बेचने का काम करता है। वह आज भी गांजा बेचने के लिए सेक्टर-17 से अंबेडकर चौक की तरफ आएगा। नाकाबंदी करके अमित कुमार को काबू किया जा सकता है। उससे काफी मात्रा में गांजा बरामद हो सकता है। पुलिस ने सेक्टर 17 में पानी की टंकी के पास नाकाबंदी करके चेकिग शुरू की। मौके पर राजपत्रित अधिकारी डीएसपी यातायात नरेंद्र सिंह को बुलाया गया। कुछ देर बाद पुलिस टीम को एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। जिसको रोककर पूछताछ की तो उसने अपना नाम गांधी नगर निवासी अमित कुमार बताया। डीएसपी के सामने तलाशी लेने पर उसके कब्जे से दो किलो 400 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित के विरुद्ध कृष्णा गेट थाना पुलिस में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपित अमित कुमार को गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर अवैध रूप से शराब बेचते तीन लोगों को काबू किया है। दो आरोपितों के कब्जे से 21 बोतल शराब तथा एक आरोपित से 100 लीटर लाहन बरामद हुआ है। तीनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। बाद में तीनों को जमानत पर छोड़ दिया।

पहले मामले में झांसा थाना पुलिस के एसआइ राजकुमार व मुख्य सिपाही संजीव कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बड़ी उदारसी निवासी रणधीर सिंह को खेत के ट्यूबवेल से अवैध रूप से शराब बेचते काबू किया। उसके कब्जे से 11 बोतल शराब बरामद हुई। दूसरे मामले में झांसा थाना पुलिस के एसआइ राजकुमार व मुख्य सिपाही संजीव कुमार की टीम ने गांव बड़ी उदारसी निवासी अमर सिंह को बस अड्डे से अवैध रूप से शराब बेचते काबू किया। उसके कब्जे से 10 बोतल शराब बरामद हुई। तीसरे मामले में पिहोवा सदर थाना पुलिस के मुख्य सिपाही गुरबक्श सिंह, राकेश कुमार व एसपीओ रजवंत की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव भौर सैयदां निवासी सोमनाथ को रिहायशी मकान में अवैध रूप से अवैध शराब बनाते काबू किया। आरोपित के कब्जे से 100 लीटर लाहन बरामद हुआ। तीनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार किया। बाद में तीनों को जमानत पर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी