आठ ग्राम स्मैक समेत एक गिरफ्तार

लाडवा पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल ने लाडवा के विकासनगर निवासी कमल उर्फ कमलू के कब्जे से आठ ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 06:54 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 06:54 AM (IST)
आठ ग्राम स्मैक समेत एक गिरफ्तार
आठ ग्राम स्मैक समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, लाडवा : पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल ने लाडवा के विकासनगर निवासी कमल उर्फ कमलू के कब्जे से आठ ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल के एएसआइ जसवंत सिंह, एसआइ दलजीत सिंह, गुरदेव सिंह, सिपाही सतीश कुमार, दिनेश कुमार व चालक संजीव कुमार की टीम लाडवा में गश्त कर रही थी। एएसआइ जसवंत सिंह को गुप्त सूचना मिली कि लाडवा के रामकुंडी चौक के निवासी कमल उर्फ कमलू बुढ़ा रोड स्थित विकास नगर में किराए के मकान में रह रहा है। वह स्मैक बेचने का काम करता है। वह स्मैक बेचने के लिए अपने घर से हिनौरी रोड पर आएगा। हिनौरी रोड मोड़ पर नाकाबंदी कर उसे काबू किया जा सकता है। पुलिस ने हिनौरी रोड मोड़ पर नाकाबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। मौके पर डीएसपी लाडवा भारत भूषण को बुलाया। थोड़ी देर बाद पुलिस टीम ने एक व्यक्ति आते देखा। पुलिस टीम ने उसे रोक कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम कमल उर्फ कमलू बताया। डीएसपी के सामने उसकी तलाश लेने पर उसके पास से आठ ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ लाडवा थाना पुलिस में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

सट्टा खाइवाली करने के आरोप में एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, शाहाबाद मारकंडा : पुलिस ने सरेआम सट्टा खाइवाली करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। थाना शाहाबाद पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक बलबीर सिंह व हवलदार जसविद्र सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित शाहाबाद के डेहा कालोनी निवासी अविनाश को सरेआम बराड़ा रोड पर मंजी साहिब गुरुद्वारा के पास से सट्टा खाइवाली करने के आरोप में काबू किया। आरोपित के विरुद्ध थाना शाहाबाद में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी