18 ग्राम स्मैक समेत एक गिरफ्तार

बाबैन पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल (एएनसी) की टीम ने नशीले पदार्थों के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाबैन निवासी बलवंत सिंह के कब्जे से 18 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:25 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:25 AM (IST)
18 ग्राम स्मैक समेत एक गिरफ्तार
18 ग्राम स्मैक समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बाबैन : पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल (एएनसी) की टीम ने नशीले पदार्थों के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाबैन निवासी बलवंत सिंह के कब्जे से 18 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि एएनसी के एसआइ दलजीत सिंह, एएसआइ सुरेंद्र कुमार, एएसआइ गुरदेव सिंह, मुख्य सिपाही सतीश कुमार, सिपाही जितेंद्र कुमार की टीम बाबैन थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। एएसआइ सुरेंद्र कुमार को गुप्त सूचना मिली कि बाबैन निवासी बलवंत सिंह स्मैक बेचने का काम करता है। पुलिस टीम ने बिट रोड पर नाकाबंदी कर बलवंत सिंह की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 18 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जातिसूचक शब्द बोलने व मारपीट करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : डीएसपी यातायात नरेंद्र सिंह की टीम ने जातिसूचक शब्द बोलने व मारपीट करने के मामले में तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव अजरानाकलां निवासी अमन कुमार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि गांव अजराना कलां निवासी बलवंत सिंह ने 30 मार्च को झांसा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 29 मार्च की सायं वह अपने घर जा रहा थ। रास्ते में अमन कुमार, छोटा अमन, दीपू व 20-25 लड़कों ने पुरानी रंजिश के कारण उसे जातिसूचक शब्द कहे और गाली-गलौज कर मारपीट की। आरोपितों ने गंडासी व लोहे की राड से उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। झांसा थाना पुलिस ने मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच डीएसपी यातायात नरेंद्र सिंह को सौंपी। डीएसपी की जांच के उपरांत पुलिस ने आरोपित राय सिंह व भानू प्रताप उर्फ भानू को गिरफ्तार किया था। डीएसपी नरेंद्र सिंह व एएसआइ गुरदेव सिंह की टीम ने मामले में तीसरे आरोपित गांव अजराना कलां निवासी अमन कुमार को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी