सामूहिक हमला कर चोट पहुंचाने का एक आरोपित गिरफ्तार

शाहाबाद थाना पुलिस ने सामूहिक हमला करके गंभीर चोट पहुंचाने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:45 PM (IST)
सामूहिक हमला कर चोट पहुंचाने का एक आरोपित गिरफ्तार
सामूहिक हमला कर चोट पहुंचाने का एक आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, शाहाबाद मारकंडा : शाहाबाद थाना पुलिस ने सामूहिक हमला करके गंभीर चोट पहुंचाने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि 24 सितंबर को शाहाबाद के अरुप नगर निवासी जयदीप शर्मा ने शाहाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह पिछले दो साल से कैंपस शूज कंपनी मोहड़ी के गोदाम में नौकरी करता है। 22 सितंबर की रात 10 बजे वह अपनी ड्यूटी से मोटरसाइकिल पर वापस अपने घर जा रहा था। जब वह अरुप नगर में नाने की दुकान के पास पहुंचा तो वहां पर विक्रमजीत, संदीप, विक्की गाबा व तीन अन्य युवक खड़े थे। संदीप ने उसे रोक कर विक्रमजीत की बिरादरी पूछी, तो उसने बिरादरी बता दी। उसकी यह बात सुनकर वह सभी हंस पडे और इसी बात को लेकर विक्रमजीत ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। चाकू से उस पर कई वार किए। विक्की गाबा ने पीछे से उस पर हमला कर दिया। चोटें लगने की वजह से वह जमीन पर गिर गया। विक्रमजीत उसे धमकी देता हुआ अपनी मोटरसाइकिल पर भाग गया। उसके भाई गुरजीत पाल ने उसे इलाज के लिए शाहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

शाहाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। शाहाबाद के हुडा चौकी प्रभारी अजमेर सिंह के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक सुभाष व मुख्य सिपाही यादविद्र सिंह की टीम ने मामले के आरोपित गांव गुमटी निवासी संदीप कुमार को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी