अब व‌र्ल्ड कप में दमखम दिखाएगा ओलंपियन सुरेंद्र पालड़

ओलंपियन सुरेंद्र कुमार पालड़ एक माह बाद होने वाले हॉकी व‌र्ल्ड कप में भी अपना दमखम दिखाएंगे और अभी से ही ओलंपिक 2020 की तैयारी में जुट जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 10:10 AM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 10:10 AM (IST)
अब व‌र्ल्ड कप में दमखम दिखाएगा ओलंपियन सुरेंद्र पालड़
अब व‌र्ल्ड कप में दमखम दिखाएगा ओलंपियन सुरेंद्र पालड़

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : ओलंपियन सुरेंद्र कुमार पालड़ एक माह बाद होने वाले हॉकी व‌र्ल्ड कप में भी अपना दमखम दिखाएंगे और अभी से ही ओलंपिक 2020 की तैयारी में जुट जाएंगे। इसके लिए नियमित रूप से अभ्यास करेंगे और अपना सारा समय इस पर ही फोकस रखेंगे।

द्रोणाचार्य स्टेडियम में बुधवार को देर सायं हाकी कुरुक्षेत्र एसोसिएशन की तरफ से स्वागत एवं अभिनंदन समारोह में ओलंपियन सुरेंद्र पालड़ युवा खिलाड़ियों से अपने विचार सांझा कर रहे थे। इससे पहले हॉकी एसोसिएशन के अध्यक्ष विकासदीप संधू, जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी यशबीर ¨सह, सोम गुरुकुल घराड़सी के संचालक सुभाष कुमार, रामकुमार चोपड़ा, राकेश रावत, शिवकुमार सैनी, कुलदीप ¨सह वडैच, सोहन लाल, पंकज परासर, जितेंद्र ¨सह ने ओलंपियन सुरेंद्र कुमार पालड़ को जकार्ता में भारतीय हाकी टीम के कांस्य पदक जीतने पर स्वागत किया। इस दौरान हाकी कुरुक्षेत्र के अध्यक्ष विकासदीप संधू ने ओलंपियन सुरेंद्र पालड़ को स्मृति चिह्न भेंट किया। हाकी कुरुक्षेत्र के अध्यक्ष विकासदीप संधू ने बधाई देते हुए कहा कि ओलंपियन सुरेंद्र कुमार पालड़ कुरुक्षेत्र के हाकी खिलाड़ियों के लिए एक आइकॉन का काम कर रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को सुरेंद्र पालड़ से प्रेरणा लेनी चाहिए। डीएसओ यशबीर ¨सह ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को राज्य सरकार की तरफ से ही प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। सरकार की नई खेल नीति को लेकर खिलाड़ियों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी