एनडीसी में लापरवाही बरतने पर अफसरों को फटकार, दो दिन में जारी करने के आदेश

थानेसर नगर परिषद में नो ड्यूज सर्टिफिकेट (एनडीसी) को लेकर लापरवाही की शिकायत मिलने पर विधायक सुभाष सुधा ने अधिकारियों को कड़ी पटकार लगाई। उन्होंने नगर परिषद में अगले दो दिन में एनडीसी जारी करने के आदेश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 06:28 PM (IST)
एनडीसी में लापरवाही बरतने पर अफसरों को फटकार, दो दिन में जारी करने के आदेश
एनडीसी में लापरवाही बरतने पर अफसरों को फटकार, दो दिन में जारी करने के आदेश

फोटो-22

-विधायक के आदेशों के बाद नप में स्थापित की विशेष हेल्प डेस्क जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थानेसर नगर परिषद में नो ड्यूज सर्टिफिकेट (एनडीसी) को लेकर लापरवाही की शिकायत मिलने पर विधायक सुभाष सुधा ने अधिकारियों को कड़ी पटकार लगाई। उन्होंने नगर परिषद में अगले दो दिन में एनडीसी जारी करने के आदेश दिए। उन्होंने चेतावनी दी कि मुख्यमंत्री के आदेशानुसार एक विशेष टीम जांच करेगी।

विधायक सुभाष सुधा ने वीरवार को सेक्टर-7 स्थित आवास कार्यालय पर नगर परिषद के अधिकारियों की बैठक ली। इसमें अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव को लेकर भी चर्चा की। विधायक ने कहा कि एनडीसी को जारी करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए। नगर परिषद में तुरंत प्रभाव से विशेष हेल्प डेस्क स्थापित कर 48 घंटे में एनडीसी जारी की जाएं। इसको लेकर अब लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। अगर किसी अधिकारी या कर्मचारी की कोई शिकायत मिली तो नियमानुसार कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

वैध और अवैध क्षेत्र को लेकर सीएम के साथ बात की

विधायक ने शहर के वैध और अवैध क्षेत्र को लेकर मुख्यमंत्री के साथ बातचीत की। मुख्यमंत्री के आदेशानुसार शहर में वैध और अवैध क्षेत्र का सही आंकलन करने के लिए एक विशेष टीम की नियुक्ति की गई है। यह टीम शीघ्र ही थानेसर में दस्तावेजों की जांच करेगी। इसके बाद इसमें पारदर्शिता लाई जाएगी। विधायक ने गीता महोत्सव को लेकर शहर में सफाई का काम ओर तेजी के साथ करने के निर्देश दिए। यह अभियान हर वार्ड में चलाया जाएगा। इस मौके पर नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा, भाजपा युवा नेता साहिल सुधा, डीएमसी भारत भूषण गोगिया, नप ईओ बलबीर सिंह, सचिव अजीत अरोड़ा व नप अधिकारी केएल बठला मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी