कुवि के एक विभाग में कार्यालय पर जड़ा ताला, एक अधिकारी पर आरोप

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के पर्यटन विभाग में एक अधिकारी ने कार्यालय पर ही ताला जड़ दिया है। कार्यालय पर ताला लगाने के बाद उस पर बाकायदा एक सील भी लगाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:49 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:49 AM (IST)
कुवि के एक विभाग में कार्यालय पर जड़ा ताला, एक अधिकारी पर आरोप
कुवि के एक विभाग में कार्यालय पर जड़ा ताला, एक अधिकारी पर आरोप

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के पर्यटन विभाग में एक अधिकारी ने कार्यालय पर ही ताला जड़ दिया है। कार्यालय पर ताला लगाने के बाद उस पर बाकायदा एक सील भी लगाई गई है। विभाग के कार्यालय में ताला लगा होने पर दिन भर विभाग में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर चलता रहा। विभाग के अध्यक्ष ने इस बारे में कुछ बोलने से इंकार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह एक अधिकारी ने पर्यटन विभाग के कार्यालय पर ताला जड़ दिया। कार्यालय पर ताला लगा देख अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को भी भेजी गई है। बताया जा रहा कि विभाग के कार्यालय में क्लर्क का पद खाली है। एक अधिकारी ने कोई कामकाज न होने पर इस कार्यालय को ताला लगाया है। हालांकि इस बारे में कोई भी अधिकारी खुलकर बात नहीं कर रहा है।

उचित जांच की जाएगी

कुवि लोकसंपर्क विभाग के उपनिदेशक डा. दीपक राय ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। इस मामले की उचित जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी