नायब तहसीलदार ने गांवों में आइसोलेशन सेंटर का किया दौरा

बाबैन बाबैन के नायब तहसीलदार डीआर कांबोज ने वीरवार को सुनारियो बेरथला रामसरन माजरा सहित कई गांवों का दौरा किया। इस दौरान गांवों में स्थापित किए गए कोविड आइसोलेशन सेंटरों का दौरा कर ग्रामीणों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 06:33 AM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 06:33 AM (IST)
नायब तहसीलदार ने गांवों में आइसोलेशन सेंटर का किया दौरा
नायब तहसीलदार ने गांवों में आइसोलेशन सेंटर का किया दौरा

संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन के नायब तहसीलदार डीआर कांबोज ने वीरवार को सुनारियो, बेरथला, रामसरन माजरा सहित कई गांवों का दौरा किया। इस दौरान गांवों में स्थापित किए गए कोविड आइसोलेशन सेंटरों का दौरा कर ग्रामीणों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

नायब तहसीलदार डीआर कांबोज ने कहा कि सरकार ने गांवों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए आवश्यक कदम उठाए गए है। बाबैन क्षेत्र में कई गांवों में आइसोलेशन सेंटर बनाए है, ताकि जरूरतमंद पीड़ित मरीजों को गांव से बाहर शहर के अस्पताल में भेजने की बजाय उसे घर के नजदीक ही उसका इलाज किया सकें। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के प्रति लोगों को सचेत करने के लिए सभी गांवों में दिन में तीन बार मुनादी करवाई जा रही है, ताकि ग्रामीण इस जानलेवा बीमारी को लेकर सचेत हो सके। उन्होंने ग्रामीणों को कहा कि वे अनावश्यक परेशानी से बचने के सरकारी आदेशों की पालना कर कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने में अपना रचनात्मक सहयोग करे और अपने घरों से कम से कम बाहर निकले। लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगह जाने से बचना चाहिए और एक-दूसरे से दो गज की दूरी बनाने के साथ ही अपने मुंह पर हमेशा ही मास्क लगाकर रखे। इस मौके पर एसआइ रामकुमार, हवलदार देवेंद्र राणा, पटवारी प्रवीण कुमार, देवेंद्र सैनी, सरपंच प्रतिनिधि नरेंद्र सिंह व चौकीदार नूरदीन मौजूद रहे।

जातिसूचक शब्द बोलने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस ने जाति सूचक शब्द कहने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि एक महिला ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में 19 मई को शिकायत दर्ज कराई थी कि आलमपुर निवासी दीपक कुमार ने उसके घर के सामने खड़ा होकर जाति सूचक शब्द बोले और गालियां दी। उसको घर से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी दी। वह शराब पीकर उसके घर के सामने खड़ा होकर पेशाब करता है। कृष्णा गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच डीएसपी सुभाष चंद्र को सौंपी। डीएसपी सुभाष चंद्र की टीम ने आरोपित दीपक कुमार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी