शुभम हत्याकांड में आरोपितों से बरामद हुई पिस्टल और वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल

शुभम हत्याकांड में आरोपितों से बरामद हुई पिस्टल और वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल

सीआइए-2 ने शुभम हत्याकांड के दस हजार के इनामी मुख्य आरोपित व उसके साथी से पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

JagranMon, 10 May 2021 07:13 AM (IST)

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-2 ने शुभम हत्याकांड के दस हजार के इनामी मुख्य आरोपित व उसके साथी से पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। डीएसपी यातायात नरेंद्र सिंह ने बताया कि सीआइए-2 ने छह मई को एएसआइ सतविद्र सिंह, मुख्य सिपाही प्रवेश कुमार, संदीप कुमार, जयपाल व सिपाही श्रवण कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जीटी रोड स्थित देवीलाल पार्क से दो युवकों को काबू किया था। आरोपितों ने अपना नाम करनाल के हैबतपुर निवासी राजेश कुमार उर्फ जस्सा व दूसरे ने अपना नाम गांव मिर्जापुर निवासी प्रदीप उर्फ जरदा बताया था। दोनों की तलाशी लेने पर राजेश उर्फ जस्सा से एक देसी पिस्टल व मैगजीन से दो कारतूस बरामद हुए थे। वहीं प्रदीप उर्फ जरदा से एक देसी कट्टा व एक कारतूस बरामद किया था । दोनों के खिलाफ सदर थाना पुलिस में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में शुभम की हत्याकांड का खुलासा हुआ था। आरोपित राजेश उर्फ जस्सी उर्फ कागी ने 12 अगस्त 2020 को आकाश नर्सरी निवासी शुभम की हत्या की थी। वह इसमें मुख्य आरोपित था। शुभम व राजेश दोनों उत्तर प्रदेश में शराब के अवैध धंधा करते थे। दोनों में शराब के अवैध धंधे को लेकर तकरार हो गई थी। आरोपित राजेश ने शुभम पर पहले भी कस्सी से हमला किया था। इसमें शुभम बच गया था। उसके बाद से उनके बीच रंजिश चल रही थी। 12 अगस्त 2020 को आरोपित राजेश ने अपने एक साथी के साथ मिलकर शुभम की आकाश नगर में गोली मार दी थी। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वह हत्या के बाद से गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर-उधर भाग रहा था। पुलिस ने आरोपित को अदालत से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। सीआइए-2 प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित राजेश उर्फ जस्सी से वारदात में प्रयोग किया पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद की गई है। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.