साइकिल सवार युवक से मोटरसाइकिल सवारों ने छीना मोबाइल

कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत पुराने बस अड्डे के नजदीक साइकिल सवार एक युवक से मोटरसाइकिल सवारों ने मोबाइल छीन लिया। आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

JagranPublish:Sun, 18 Apr 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:00 AM (IST)
साइकिल सवार युवक से मोटरसाइकिल सवारों ने छीना मोबाइल
साइकिल सवार युवक से मोटरसाइकिल सवारों ने छीना मोबाइल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत पुराने बस अड्डे के नजदीक साइकिल सवार एक युवक से मोटरसाइकिल सवारों ने मोबाइल छीन लिया। आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

श्याम कालोनी निवासी गिरीश चावला ने कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत सुभाष मंडी में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के द्वितीय द्वार के पास दुकान है। वह रात करीब पौने आठ बजे गीता स्कूल के पास केमिस्ट की दुकान पर गया था। वह केमिस्ट की दुकान से दवाई लेने के बाद साइकिल पर सवार हो कर झांसा रोड की तरफ जा रहा था। जब वह बीकानेर मिष्ठान भंडार ब्राह्मण धर्मशाला के सामने श्याम कंफेक्शनरी की दुकान के सामने पहुंचा तो उसका फोन आ गया। वह साइकिल पर ही चलते समय फोन सुनने लगा।

इसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आए। युवकों ने आते ही उसके साथ मोबाइल फोन छीन लिया और अंबेडकर चौकी की तरफ फरार हो गए। उसके मोबाइल फोन में एक एयरटेल व एक बीएसएनएल का सिम था। वह सामने आने पर मोबाइल छीनने वालों को पहचान सकता है। पुलिस ने गिरीश चावला की शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआइ शेर सिंह को सौंपी गई है। जांच अधिकारी एसआइ शेर सिंह ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। इसी के आधार पर आरोपितों तक पहुंचा जा सकता है। हालांकि अभी आरोपित का सुराग नहीं लगा है।